Home खबर योगी के मंत्री बोले- कांशीराम की हत्या की CBI जांच हो, मायावती...

योगी के मंत्री बोले- कांशीराम की हत्या की CBI जांच हो, मायावती पर लगे थे आरोप

0
SHARE

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कुछ समय पहले ही मंत्रिमंडल विस्तार हुआ है. योगी सरकार में नवनियुक्त मंत्री गिर्राज सिंह धर्मेश ने बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख मायावती के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की है. गिर्राज सिंह धर्मेश ने मायावती को एक बिजली का तार बताया है, उन्होंने कहा है कि मायावती एक तार हैं, जो उन्हें छुएगा वो जल जाएगा. इसके अलावा उन्होंने बसपा संस्थापक कांशीराम की मौत को लेकर बड़ा दावा किया.

योगी सरकार में मंत्री गिर्राज सिंह धर्मेश ने बसपा संस्थापक कांशीराम की मृत्यु को लेकर भी बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि कांशीराम की मौत प्राकृतिक नहीं थी, वह संदेहास्पद परिस्थितियों में मरे थे. उनकी देखभाल मायावती की निगरानी में हो रही थी.

मंत्री का कहना है कि कांशीराम की बहन ने आरोप लगाया है कि मायावती ने ही उनकी हत्या की है. ऐसे में वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करेंगे कि कांशीराम की मौत की सीबीआई जांच कराएं. बता दें कि कांशीराम का निधन 9 अक्टूबर 2006 को हुआ था.

योगी सरकार में मंत्री ने कहा कि मायावती एक तार हैं, उन्हें जो छुएगा वो मर जाएगा. मंत्री ने आगे कहा कि बसपा प्रमुख बेईमान हैं, जो अधिकतम फायदा लेने के बाद दूसरों को धोखा देती हैं.

आपको बता दें कि गिर्राज सिंह धर्मेश उत्तर प्रदेश सरकार में समाज कल्याण तथा अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति कल्याण राज्यमंत्री हैं. और आगरा कैंट सीट से विधायक हैं. आपको बता दें कि गिर्राज सिंह धर्मेश पहली बार 2017 में चुनाव जीते हैं.

गिर्राज बोले कि मायावती विश्वास के योग्य नहीं हैं और उन्होंने सभी को धोखा ही दिया है. मंत्री ने कहा कि मायावती ने लोकसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी (सपा) का उपयोग कर अपनी पार्टी को 10 सीटों पर पहुंचाकर उसे (सपा) धोखा दे दिया.”
गिर्राज सिंह धर्मेश ने कहा कि BJP के नेता दिवंगत बृह्मदत्त द्विवेदी ने गेस्ट हाउस कांड में मायावती की जान बचाई थी. यहां तक कि भारतीय जनता पार्टी ने ही उन्हें 3 बार मुख्यमंत्री बनने में सहायता प्रदान की थी.

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार भाजपा विधायक इस तरह की टिप्पणी करते आए हैं, जिनकी वजह से पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचा है. अब एक बार फिर बसपा प्रमुख को लेकर योगी के मंत्री ने इस तरह का बयान दिया है.

#yogiadityanath #kashiram #mayawati #giriraj #minister #chiefminister #uttarpradesh #hindinews india #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here