Home खबर टप्पल कांडः ये तो हैवानियत है, बच्ची के हत्यारों को फांसी हो,...

टप्पल कांडः ये तो हैवानियत है, बच्ची के हत्यारों को फांसी हो, नौ को टप्पल चलो की अपील

0
SHARE

अलीगढ़ (जेएनएन)।  बच्ची की जघन्य हत्या के मामले को सोशल मीडिया ने धार दे दी है। बॉलीवुड सितारों के साथ राजनीतिक हस्तियां भी इसमें कूद पड़ी हैं। शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, अखिलेश यादव, महासचिव प्रियंका वाडरा, महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया, असदुद्दीन ओवैसी व डिंपल यादव ने ट्वीट कर बच्ची को न्याय दिलाने की मांग की। इससे पुलिस भी हरकत में आ गई। कई ट्वीट पर यूपी पुलिस ने री-ट्वीट कर अब तक की कार्रवाई का ब्योरा देकर सफाई देने की कोशिश की है।  गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से लेकर अभिषेक बच्चन, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर, ट्विंकल खन्ना, सनी लियोनी समेत कई सेलीब्रिटी ने ट्विटर के जरिये आवाज उठाई। उन्होंने ट्वीट किया कि बच्ची के हत्यारों को कड़ी सजा और परिवार को जल्द न्याय मिले।अलीगढ़ (जेएनएन)।  बच्ची की जघन्य हत्या के मामले को सोशल मीडिया ने धार दे दी है। बॉलीवुड सितारों के साथ राजनीतिक हस्तियां भी इसमें कूद पड़ी हैं। शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, अखिलेश यादव, महासचिव प्रियंका वाडरा, महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया, असदुद्दीन ओवैसी व डिंपल यादव ने ट्वीट कर बच्ची को न्याय दिलाने की मांग की। इससे पुलिस भी हरकत में आ गई। कई ट्वीट पर यूपी पुलिस ने री-ट्वीट कर अब तक की कार्रवाई का ब्योरा देकर सफाई देने की कोशिश की है।  गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से लेकर अभिषेक बच्चन, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर, ट्विंकल खन्ना, सनी लियोनी समेत कई सेलीब्रिटी ने ट्विटर के जरिये आवाज उठाई। उन्होंने ट्वीट किया कि बच्ची के हत्यारों को कड़ी सजा और परिवार को जल्द न्याय मिले।
राहुल बोले-कार्रवाई करे पुलिस
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘कोई इंसान ऐसी हैवानियत कर कैसे कर सकता है, पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि अलीगढ़ में लापता बच्ची की पुलिस चार दिन बाद लाश लेकर आती है, यह तस्वीर है यूपी में व्याप्त जंगलराज की है।
दिल दहल जाता हैः प्रियंकाकांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने लिखा कि बच्ची के माता-पिता पर क्या गुजर रही है। इसे सोचकर दिल दहल जाता है। महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा है कि हम यह कैसा समाज बना रहे हैं। इसमें ढाई साल की बच्ची भी सुरक्षित नहीं है। हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने लिखा है कि बच्चों के लिए बेहतर समाज बनाना होगा। लोकगायिका मालिनी अवस्थी ने भी इसकी निंदा की है। सपा की पूर्व सांसद डिंपल यादव ने लिखा है कि टिंकल हम शर्मिंदा हैं, क्यों योगी जी अभी भी कुर्सी पर विराजमान हैं। क्रिकेटर मिताली राज ने ट्वीट किया कि पीडि़त परिवार को बिना देरी के न्याय मिलना चाहिए। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खैर ने भी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
अधिवक्ताओं से फांसी की सजा दिलाने की अपील
सोशल मीडिया पर लोग जिले के विद्वान अधिवक्ताओं से बच्ची के हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने के लिए मुफ्त में केस लडऩे की मांग कर रहे हैं। कई अधिवक्ताओं ने इसका समर्थन भी किया हैं। लोगों का कहना है कि जब कातिलों को फांसी होगी, तब बच्ची के परिजनों को न्याय मिलेगा।
नौ जून को ‘टप्पल चलो का आह्वान
सोशल मीडिया यूजर्स ने बच्ची को न्याय दिलाने के लिए नौ जून को टप्पल पहुंचकर धरना-प्रदर्शन का आह्वïान किया है। इसके लिए फेसबुक, ट्विटर, वाट्सएप के माध्यम से लगातार पोस्ट हो रही हैैं। ये पोस्ट एक दर्जन से अधिक लोगों ने शेयर की है। इसे लेकर खुफिया एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here