Home खबर 14 मार्च को भारत में लॉन्च हो रहा है Redmi 5, ये...

14 मार्च को भारत में लॉन्च हो रहा है Redmi 5, ये हैं फीचर्स

0
SHARE

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी इन दिनों भारत में स्मार्टफोन सहित नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करके सुर्खियों में है. हाल ही में कंपनी ने भारत में स्मार्ट एलईडी टीवी Mi TV लॉन्च किया है. इसके अलावा Redmi Note 5 और Redmi Note 5 Pro भी लॉन्च किए गए हैं.

अब बारी है Redmi 5 की. यह बजट स्मार्टफोन होगा और इसके लिए कंपनी ने पहले से ही टीजर जारी कर दिया है. यह बजट स्मार्टफोन होगा और इस अमेजॉन से खरीदा जा सकेगा. इसके लिए अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर एक खास पेज बनाया गया है.

Redmi 5 की लॉन्च तारीख 14 मार्च बताई गई है और इस फोन को कंपनी ट्रू सुपर पावरहाउस के टैगलाइन से प्रोमोट किया जा रहा है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन की बैटरी पावरफुल होगी.

गौरतलब है कि Redmi 5 को चीन में पिछले साल ही दिसंबर में लॉन्च किया गया था . इसलिए इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में हम आपको बता सकते हैं. इसके अलावा चूंकि इसकी बिक्री चीन में हो रही है तो वहां के हिसाब से हम कीमतों का भी अंदाजा लगा सकते हैं. चीन में Redmi 5 के तीन वेरिएंट बिक रहे हैं इनमें 2GB रैम वेरिएंट की कीमत CNY 799 (लगभग 8000 रुपये), 3GB रैम वेरिएंट की कीमत CNY 899 (लगभग 9000 रुपये) और 4GB रैम वेरिएंट की कीमत CNY 1299 (लगभग 13200 रुपये) है. भारत में भी इसकी कीमत 8,0000 रुपये से 12,000 रुपये तक होने की उम्मीद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here