Home खबर 10वीं पास लड़के से ग्रैजुएट लड़की ने की थी शादी, फिर इस...

10वीं पास लड़के से ग्रैजुएट लड़की ने की थी शादी, फिर इस हाल में मिला कपल

0
SHARE

झांसी. 8 सितंबर 2016 का दिन। जिले के मसीहागंज इलाके में एक शादीशुदा कपल के शव मिलने से हड़कंप मच गया था। दोनों के शव निर्माणाधीन मकान के तीसरी मंजिल पर मिले थे। दोनों की लाशें 24 घंटे से वहां पड़ी थीं। दोनों के शव अगल-बगल पड़े थे और लड़की के पर्स में लड़के का हाथ फंसा हुआ था। लड़की के सिर के बीचोंबीच गोली लगी थी। अपनी सीरीज ‘लव का क्राइमनामा’ के तहत झांसी में हुए इस सनसनीखेज केस के बारे में बता रहा है। 10वीं पास लड़के पर फिदा थी ग्रैजुएट मोनिका
– झांसी के मसीहागंज पुलिस चौकी क्षेत्र निवासी जय सिंह अहिरवार (30 साल) केटरिंग शॉप ओनर था। 10वीं पास करने के बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी थी। परिवार को सपोर्ट करने के लिए एक टेंट हाउस का बिजनेस शुरू किया था।
– जय के भाई के मुताबिक एक शादी फंक्‍शन में जय की मुलाकात ललितपुर की रहनेवाली मोनिका कुशवाहा से हुई थी। पहली ही मुलाकात में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई थी। चार साल के अफेयर के बाद दोनों ने 10 अप्रैल 2016 को कोर्ट मैरिज कर ली। यह इंटरकास्ट मैरिज थी और दोनों के घरवाले विरोध में थे।
– विरोध के बावजूद मोनिका और जय की शादी में जय की फैमिली शामिल हुई, लेकिन लड़की के परिवार वाले नदारद रहे।

जय बनवा रहा था खुद का आशियाना, हैप्पी मूड में थी मोनिका
– जय अहिरवार अपनी पत्नी के साथ अलग रहना चाहता था। इसलिए वो झांसी से 10km दूर ग्वालियर रोड पर स्थित डेली गांव में तीन मंजिला मकान बनवा रहा था।
– बीटीसी कंप्लीट कर चुकी मोनिका की सरकारी टीचर की नौकरी पक्की हो गई थी। वह इस बात से बहुत खुश थी। 1 सितंबर 2016 को उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर ‘फीलिंग हैप्पी’ का स्टेटस पोस्ट किया था।
– वहीं दूसरी तरफ जय को मोनिका का जॉब करना पसंद नहीं आ रहा था। उसे शक था कि उसका कहीं और अफेयर चल रहा है। इसी वजह से वह जॉब करना चाहती है। जय ने फेसबुक पर मोनिका के साथ तलाक की बात पोस्ट करते हुए लिखा था- लड़कियां धोखा देती हैं।

फिर मिली दोनों की लाशें
– मोनिका की नौकरी लगने के एक हफ्ते बाद उसकी हसबैंड जय के साथ डेडबॉडी ग्वालियर रोड पर बन रहे मकान पर मिलीं।
– केस की छानबीन कर रहे एसएसपी अब्दुल हमीद ने केस पर पहला बयान दिया था, “देखने से यह मामला सुसाइड का लग रहा है। संभवतः जय अहिरवार बुधवार को अपनी कार से अंडरकंस्ट्रक्शन मकान पर पहुंचा। उसके साथ मोनिका भी थी। वहीं तीसरी मंजिल पर ले जाकर उसने पहले अपनी वाइफ को गोली मारी और फिर खुद को मार ली। इसके पीछे क्या वजह रही होगी, यह क्लीयर नहीं है।”

मौत आज भी है मिस्ट्री
– पुलिस के लिए यह मौत आज भी मिस्ट्री हैं। इस पर 2 थियोरी हैं।

थियोरी नंबर 1 – जय के भाई के मुताबिक वह वाइफ मोनिका पर शक करता था। इसी वजह से उसने ग्रुप सुसाइड कर लिया।

थियोरी नंबर 2 – एसएसपी अब्दुल हमीद के मुताबिक लड़की के घरवाले शादी से खुश नहीं थे। इसलिए ऑनर किलिंग के एंगल को अवॉइड नहीं कर सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here