Home खबर गलत साइड से आने पर रोका तो पति-पत्नी ने पुलिसकर्मी को पीटा

गलत साइड से आने पर रोका तो पति-पत्नी ने पुलिसकर्मी को पीटा

0
SHARE

हरियाणा के रोहतक में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को अपनी ड्यूटी ईमानदारी से निभाना महंगा पड़ गया. रोहतक में भिवानी स्टैंड के पास लोग हैरानी से एक पुलिसकर्मी की एक दंपति के हाथों पिटाई होता देखते रहे. पुलिसकर्मी ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल पुलिस के इस जवान को रोड पर गलत दिशा से कार लेकर आ रहे एक शख्स को रोकना महंगा पड़ गया. कार चालक ने अपनी पत्नी को फोन कर मौके पर बुलाया और पुलिसकर्मी के साथ जमकर मारपीट की. भरे बाजार पुलिस कर्मी को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए.

इसी बीच पुलिस कर्मी महिला से पीछा छुड़ाकर रोड पर भागने लगा. लेकिन आरोपी दपंति ने भी गालियां देते हुए उसे दौड़ा लिया. कइयों ने अपने मोबाइल से पूरी घटना की वीडियो भी बनाई. किसी ने बीच बचाव की कोशिश नहीं की.

बाद में पुलिस कर्मी ने चौक से 150 मीटर दूर एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर अपनी जान बचाई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका पति फरार है. बता दें कि रोहतक में भिवानी स्टैंड के पास एलिवेटेड रोड का निर्माण चल रहा है.

निर्माण कार्य को लेकर पुलिस ने यातायात व्यवस्था बनाने के लिए दो महीने से यहां रोड वन-वे कर रखा है. ट्रैफिक कंट्रोल के लिए वहां पर पुलिस तैनात रहती है. बुधवार को ईएचसी अनिल कुमार व होमगार्ड के जवान सुनील परमार तैनात थे.

इसी दौरान बालंद गांव का वीरेंद्र रांग साइड से अपनी कार लेकर आता दिखाई दिया. पुलिसकर्मी ने उसे रोक दिया और रूट वन-वे होने का हवाला दे गाड़ी वापस मोड़ने को कहा. वीरेंद्र ने उसे धौंस दिखाते हुए गाड़ी वापस मोड़ने से मना कर दिया.

वीरेंद्र कार से बाहर निकल आया और दोनों पुलिसकर्मियों से बहस में उलझ गया. इतना ही नहीं उसने फोन कर अपनी बीवी प्रीति को भी बुला लिया. प्रीति ने आते ही ईएचसी अनिल को थप्पड़ जड़ दिया. अनिल कुमार ने मौके से भागकर जान बचाने की कोशिश की तो दंपति उसके पीछे गालियां देते हुए मारने दौड़े.

बाद में उनसे बचकर अनिल थाना पुरानी सब्जी मंडी पहुंचा. इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. आरोपी महिला पुलिस को बाजार में ही मिल गई. वहीं उसका पति मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here