Home खबर CWC 2019: टीम इंडिया को मिली सलाह, विश्व कप जीतना है तो...

CWC 2019: टीम इंडिया को मिली सलाह, विश्व कप जीतना है तो नंबर चार पर उतारें इस बल्लेबाज को

0
SHARE

World Cup 2019 लोकेोश राहुल द्वारा ओपनिंग करने की वजह से टीम इंडिया के लिए नंबर चार पर सही बल्लेबाज का समस्या अभी भी बनी हुई है। हालांकि इस नंबर पर विजय शंकर को उतारा जा रहा है, लेकिन वो कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। अब भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस ने कहा है कि महेंद्र सिंह धौनी बाकी के बचे मैचों में नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प हैं। जोंस ने साफ तौर पर कहा कि विजय शंकर इस क्रम के लिए सही बल्लेबाज नहीं हैं।

डीन जोंस ने अब भारतीय प्लेइंग इलेवन में रवींद्र जडेजा को शामिल करने की भी भात कही। उनका कहना है कि इंग्लैंड में पिचों पर लगातार मैच होने की वजह से पिचें धीमी होती जा रही हैं। धीमी हो रही पिच को देखते हुए अब जडेजा टीम इंडिया के लिए बेहद उपयोगी साबित होंगे। हालांकि जब टीम जीत रही होती है तो वो अपने प्लेइंग इलेवन में ज्यादा छेड़छाड़ नहीं करती है और मैं भी इसके साथ ही हूं, लेकिन टीम इंडिया के नंबर चार की बल्लेबाजी को लेकर मेरी कुछ चिंताएं हैं। मेरा तो यही मानना है कि धौनी इस नंबर के लिए फिलहाल सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। इसके अलावा जडेजा को भी अब मैच में शामिल किया जाना चाहिए क्योंकि वो धीमी पिचों पर वो बेहतरीन स्पिनर साबित होंगे।

 

धौनी के नंबर चार पर खेलने की बात टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा भी कह चुके हैं। इस विश्व कप में इस वक्त टीम इंडिया अच्छी स्थिति में है और सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे सिर्फ एक जीत की जरूरत है। भारत का अगला मैच इंग्लैंड के साथ रविवार को खेला जाएगा।

#iccworldcup #viratkohli #indianteam #teamindia #msdhoni #player #hindinews #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here