Home खबर LIVE: पद्मावत पर देशभर में गदर, दिल्ली-जयपुर हाईवे ब्लॉक, मथुरा में ट्रेन...

LIVE: पद्मावत पर देशभर में गदर, दिल्ली-जयपुर हाईवे ब्लॉक, मथुरा में ट्रेन रोकी

0
SHARE

सालभर से विवादों में घिरी भंसाली की फिल्म पद्मावत का दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. लोगों में फिल्म को देखने की होड़ सी लगी है. सिनेमाघरों में पहले ही सारे शोज हाउसफुल हो चुके हैं. टिकट के लिए मारामारी चल रही है. साल की सबसे चर्चित फिल्म को हर कोई सबसे पहले देखने की ताक में है. खबर है कि पद्मावत को लेकर चंडीगढ़ में एप के जरिए सबसे ज्यादा टिकट बुक हुए हैं. पॉपुलर मूवी टिकट बुकिंग एप का दावा है कि चंडीगढ़ और मोहाली के थियेटर्स के 8 मल्टीप्लेक्स में 26 प्रिव्यू शोज के लिए 25% सीट पहले से रिजर्व हो चुकी है.

देशभर में पद्मावत के खिलाफ उग्र प्रदर्शन

पद्मावत की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है फिल्म को लेकर प्रदर्शन तेज हो रहा है. देशभर में राजपूत समुदाय के ठेकेदार विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. मथुरा, भुवनेश्वर, लखनऊ, दिल्ली-जयपुर हाईवे पर फिल्म की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है.भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन रोकने की कोशिश की. कुछ अज्ञात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लखनऊ में वेव सिनेमा के बाहर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई. कुछ उपद्रवियों ने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर चक्का जाम किया और फिल्म के पोस्टर जलाए.

हरियाणा में पद्मावत पर अघोषित बैन

हरियाणा में रणवीर-दीपिका-शाहिद की फिल्म पद्मावत पर संकट गहराता जा रहा है. राज्य में पद्मावत पर अघोषित बैन जैसे हालात पैदा हो गए हैं. करणी सेना की धमकी के खौफ के चलते 80 फीसदी थिएटर मालिकों ने पद्मावत को नहीं दिखाने का फैसला किया है. हरियाणा में फिल्म का एक भी पोस्टर नहीं दिखाई दे रहा है.

गुरुग्राम, हरियाणा में धारा 144 लागू

वहीं पद्मावत की रिलीज के दौरान थियेटरों में उपद्रवियों से निपटने के लिए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. गुरुग्राम में एंबियंस मॉल की सुरक्षा बढ़ाई गई है.  गुजरात में हालात खराब होने के बाद गुरुग्राम में 144 धारा लागू की गई है. हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पुलिस को शांति व्यवस्था के लिए धारा 144 लगानी पड़ी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here