Home खबर लाल सुर्ख साड़ी-माथे पर बिंदी, ‘चांदनी’ की ये आखिरी तस्वीर दुनिया याद...

लाल सुर्ख साड़ी-माथे पर बिंदी, ‘चांदनी’ की ये आखिरी तस्वीर दुनिया याद रखेगी

0
SHARE

फिल्मी पर्दे पर अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बनाने वालीं बॉलीवुड की ‘चांदनी’ श्रीदेवी अपने अंतिम सफर निकल चुकी हैं. सफेद फूलों से सजे ट्रक पर जब लाल सुर्ख साड़ी और पूरे श्रृंगार के साथ श्रीदेवी का पार्थिव शरीर निकला तो हर किसी की आंखें नम थीं.

श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं, लेकिन जब स्वदेश वापस लौटीं तो वह दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं. बीते शनिवार जब उनकी मौत की खबर आई तो बॉलीवुड समेत पूरे देश को सदमा लगा. तभी से उनकी एक तस्वीर के लिए हर कोई इंतजार कर रहा था.

बुधवार को दोपहर करीब दो बजे श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सफेद फूलों से सजे ट्रक में रखकर अंतिम सफर ले जाया गया. उनका अंतिम संस्कार दोपहर करीब 3.30 बजे विले पार्ले के पवन हंस श्मशान गृह में किया जाएगा.

श्रीदेवी को मुंबई पुलिस की तरफ से राजकीय सम्मान दिया गया. सफेद फूलों से सजे ट्रक पर बोनी कपूर, अर्जुन कपूर समेत परिवार के कई सदस्य मौजूद हैं. ट्रक के पीछे कई बॉलीवुड सितारे और हजारों फैंस की भीड़ चल रही है. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा हुआ है.बुधवार सुबह 9.30 बजे से ही मुंबई के सेलिब्रेशन क्लब में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था, जहां कई बॉलीवुड सितारों समेत आम लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

कई सितारों ने दी श्रद्धांजलि

श्रीदेवी का अंतिम दर्शन करने वालों में रेखा, ऐश्वर्या राय बच्चन, अरबाज खान, माधुरी दीक्षित नेने, अक्षय खन्ना, तब्बू, फराह खान, नितिन मुकेश, नील नितिन मुकेश, विद्या बालन, सुष्मिता सेन, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, मधुर भंडारकर, दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली, फरहान अख्तर, हेमा मालिनी, जया बच्चन, जॉन अब्राहम, सुलभा आर्या, अजय देवगन और काजोल जैसी हस्तियां शामिल रहीं.

अंतिम दर्शन के दौरान सेलिब्रेशन क्लब के बाहर पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा. दरअसल, दोपहर 12.30 बजे के बाद आम लोगों को अंतिम दर्शन से रोक दिया गया था. जिससे फैंस काफी नाराज़ थे, पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए लाठीचार्ज का सहारा लिया. इस दौरान कुछ फैंस को चोट भी आई. (फोटो- पुलिस लाठीचार्ज में फैंस को लगी चोट)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here