Home कारोबार नोएडा: स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 35 लोग...

नोएडा: स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 35 लोग गिरफ्तार

0
SHARE

नोएडा में पुलिस ने रविवार रात एक बड़ी कार्रवाई के तहत सेक्टर 18 के दर्जन भर स्पा सेंटरों पर छापेमारी की और 35 लोगों को गिरफ्तार किया. इनमें 25 लड़कियां और 10 पुरुष शामिल हैं. इसके अलावा कुछ विदेशी नागरिकों को भी गिरफ्तार किया गया है जिनमें कुछ थाइलैंड के निवासी हैं. तीन स्पा सेंटरों पर सेक्स रैकेट चलाने की शिकायत मिली है जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

सेक्टर 18 में ग्रांड मोक्ष स्पा सेंटर पर एसपी ग्रामीण और सीओ ग्रेटर नोएडा पुलिस की टीम ने छापेमारी की जिसमें मौके से एक लाख से ज्यादा कैश, बीयर की खाली और भरी कैन और कंडोम बरामद किए गए हैं. पुलिस हालांकि अभी तक स्पा सेंटर के किसी मालिक को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज कर स्पा सेंटर चलाने वाले लोगों की तलाश तेज कर दी गई है.

जिन स्पा सेंटरों पर छापेमारी हुई उनमें ग्रांड मोक्ष स्पा, ब्लिस स्पा, बुलियन स्पा, क्लैरिटी स्पा, एलीगेंट वेलनेस स्पा, बुद्धा स्पा, ग्लोरी स्पा, शायनशा स्पा, वेदिका स्पा, बॉडी स्पा, रॉयल स्पा, आनंद जेकोजी स्पा, एजेलिया, स्पा, एविक स्पा के नाम शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक 14 स्पा सेंटरों पर ग्रेटर नोएडा एसपीआरए ने 15 टीमों के साथ छापेमारी की. नोएडा थाना 20 क्षेत्र में स्थित एसएसपी के निर्देशन में 15 टीमें बनाकर 14 स्पा सेंटर पर छापा मारा गया और बाद में उन्हें सील कर दिया गया. इनमें 3 स्पा सेंटर ऐसे थे, जिनमें सेक्स रैकेट चल रहा था. कुल 35 लोगों की गिरफ्तारी हुई है जिनमें 25 लड़कियां और 10 पुरुष हैं.

गौतम बुद्ध नगर (ग्रामीण) के एसपी विनीत जायसवाल ने कहा, ‘एसएसपी वैभव कृष्ण के निर्देश पर रविवार देर शाम सेक्टर 18 के 14 स्पा सेंटरों पर छापेमारी की गई. यह कार्रवाई रविवार देर रात तक जारी रही.’ जायसवाल ने कहा कि 7 सर्किल अधिकारियों की अगुआई में 14 पुलिस की टीमें लगाई गईं जिनमें 8 एसएचओ, 30 सब इंस्पेक्टर और कई पुरुष-महिला कांस्टेबल शामिल रहे.

विनीत जायसवाल ने कार्रवाई के बारे में कहा, ‘स्पा सेंटरों पर 35 लोगों को गिरफ्तार किया गया जिनमें 10 पुरुष और 25 महिलाएं शामिल हैं. कई विदेशी नागरिकों को भी गिरफ्तार किया गया है.’ इन 14 स्पा सेंटरों को सील कर दिया गया है जिनमें 3 सेंटरों में सेक्ट रैकेट चलाने की शिकायत मिली है. स्पा सेंटों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मालिकों पर उत्तर प्रदेश गैंगस्टर्स एक्ट लगाने की तैयारी है.

#spa #greternoida #sector18 #noida #arrested #spvinitjaiswal #policeteam #14spaseal #hindinews #up #shipradarpan #ghaziabad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here