Home खबर WhatsApp पर वायरल हुआ रेप का वीडियो, पीड़िता ने सुनाई दर्दनाक दास्तान

WhatsApp पर वायरल हुआ रेप का वीडियो, पीड़िता ने सुनाई दर्दनाक दास्तान

0
SHARE

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से रेप करने वाले को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. उसकी पहचान 32 वर्षीय अनिल उर्फ बंटी के रूप में हुई है. 12 साल की छात्रा परिवार सहित मंगोलपुर कलां गांव में रहती है. पिता निजी कंपनी में कार्यरत हैं. वह इलाके के एक निजी स्कूल में पढ़ती है.

दैनिक भास्कर के मुताबिक, बंटी छात्रा के पड़ोस में रहता था. वह अक्सर उसके घर आया करता था. आरोपी शादीशुदा है. उसको एक बेटा और बेटी है. वह मजदूरी करता है. करीब दो महीने पहले बंटी ने छात्रा को बहाने से अपने घर बुलाया और धमका कर रेप किया. इस दौरान उसने एक वीडियो भी बना लिया था.

आरोपी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करता रहा. कुछ दिनों पहले आरोपी ने उस वीडियो को व्हाट्सऐप ग्रुप पर अपलोड कर दिया. रविवार शाम किसी ने बच्ची का वीडियो देखा तो इसकी जानकारी उसकी मां को दी. इसके बाद मां ने वीडियो मंगाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

उन्होंने बेटी से पूछा तो वह रोने लगी और पूरी आपबीती सुनाई. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

बताते चलें कि गुजरात के राजकोट में भी एक बच्ची को बंधक बनाकर उनके साथ हैवानियत की हद पार कर देने की सनसनीखेज वारदात सामने आई थी. आरोपी ने पीड़िता को अपने घर में कैद कर लिया था. इसके बाद 15 दिनों तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. पीड़िता की उम्र 9 साल और आरोपी मुरली भरवाड की 24 साल है.

आरोपी मुरली ने पीड़िता को अगवा करने के बाद अपने घर में 15 दिनों तक कैद रखा. इस दौरान मोबाइल मे न्यूड वीडियो दिखाकर उसके साथ कई बार रेप किया. उसके साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाए. किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची. उसने अपनी मां को आपबीती सुनाई. पीड़िता की मां की तहरीर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here