Home खबर मेघालय से राहुल का वार, ‘बापू की तरह भागवत संग तस्वीर में...

मेघालय से राहुल का वार, ‘बापू की तरह भागवत संग तस्वीर में क्यों नहीं दिखती महिलाएं

0
SHARE

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पूर्वोत्तर राज्य मेघालय के दौरे पर हैं. बुधवार को शिलांग में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल ने बीजेपी-RSS पर निशाना साधा. राहुल ने कहा कि हम पूरे देश में RSS की विचारधारा के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. RSS अपनी सोच को देश पर थोपने की कोशिश कर रहा है.

राहुल ने कहा कि बीजेपी-आरएसएस पूरे देश में खासकर पूर्वोत्तर में लोगों के कल्चर, उनकी भाषा और रहने करे तरीके को दबाने की कोशिश कर रही है. संघ की विचारधारा महिलाओं को ताकत देने की नहीं है. क्या आपने कभी आरएसएस में किसी महिला को महत्वपूर्ण पद पर देखा है. अगर आप महात्मा गांधी की तस्वीर देखते हैं तो उनके दाएं और बाईं ओर महिलाएं दिखती हैं. लेकिन दूसरी तरफ मोहन भागवत या तो अकेले होते हैं या फिर पुरुषों से घिरे होते हैं.

राहुल ने एक बार फिर जीएसटी पर हमला बोला. राहुल ने एक बार फिर जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताया और कहा कि हमारा इसको लेकर स्टैंड साफ है. सरकार को गरीब लोगों के काम में आने वाली चीज़ों पर से जीएसटी हटाना चाहिए.

राहुल की जैकेट पर बवाल

गौरतलब है कि मंगलवार को राहुल मेघालय की राजधानी शिलांग में कांग्रेस की ओर से आयोजित एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे. यहां राहुल ने काली जैकेट और नीली जींस पहन रखी थी. बीजेपी की मेघालय यूनिट ने मंगलवार को एक ट्वीट में राहुल की जैकेट को कीमती बताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसा. मेघालय बीजेपी ने एक तस्वीर जारी करते हुए दावा किया है कि राहुल ने कॉन्सर्ट में करीब 64 हजार रुपये की जैकेट पहनी थी.

बीजेपी की मेघालय यूनिट ने साथ ही लिखा है, ‘तो Office Of RG, सूट (तंज) बूट की सरकार मेघालय के सरकारी खजाने से व्यापक भ्रष्टाचार से खसोटे गए ‘काले’ धन के साथ? हमारी तकलीफों पर गीत गाने के बजाए आप मेघालय की अपनी नाकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करते तो अच्छा रहता. आपकी ये बेपरवाही हमारा मखौल उड़ा रही है!’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here