Home खबर पंजाब के बठिंडा में छात्र नेता का पोस्टर फाड़ने पर युवक की...

पंजाब के बठिंडा में छात्र नेता का पोस्टर फाड़ने पर युवक की हत्या

0
SHARE

पंजाब के तलवंडी साबो में कॉलेज की दीवारों पर लगे पोस्टर फाड़ने के बाद हुए विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामला दमदमा साहिब के गुरु काशी कॉलेज का है, जहां बुधवार को दो छात्र गुटों में खूनी झड़प हो गई.

आरोप है कि गुरु काशी कॉलेज में जग्गी नामक छात्र ने खुद को छात्र संघ का अध्यक्ष घोषित करके कॉलेज की दीवारों पर पोस्टर चिपकाए थे, जबकि छात्र संघ का चुनाव हुआ ही नहीं. कॉलेज में ऐसा काफी अरसे से हो रहा था. दबंग छात्रों का एक ग्रुप खुद ही अपना पैनल घोषित करके दूसरे छात्रों पर रौब जमाता था.

इस बार जब विरोधी करणी ग्रुप ने इसका विरोध करके जग्गी और उसके साथियों के पोस्टर फाड़ने शुरू हुए किए तो विवाद बढ़ गया. पोस्टर फाड़ने में 27 साल का दिलराज सिंह भी शामिल था, जिसकी गोली लगने से मौत हो गई. मृतक कॉलेज का छात्र नहीं था. वह भागीवंदर गांव का रहने वाला था. वह अपने दोस्तों की मदद करने कॉलेज पहुंचा था.

पुलिस ने नौ छात्रों जग्गी, गोरा सिंह, प्रदीप सिंह, सुखा तख्तमल, दीपी तलवंडी साबों, काला मान, करणी भागीवांदर, राजेंद्र गहलेवाल और हरप्रीत ग्याना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी छात्र कॉलेज से फरार हैं.

#punjab #bhatinda #india #collagestudent #studentneta #pradeepsingh #gorasingh #jaggi #hindinews #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here