Home खबर पटना: बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर...

पटना: बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

0
SHARE

बिहार से एक बार फिर इंसानियत को शर्मशार करने वाली खबर आई है. बिहार की राजधानी पटना के नौबतपुर में, भी़ड़ ने एक व्यक्ति को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. दरअसल शनिवार को पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने बच्चा चोर होने के शक में एक राहगीर को बड़ी बेरहमी से पीट-पीट कर मार दिया.

समाचार एजेंसी IANS के मुताबिक इस पूरे मामले की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गयी और कार्रवाई करते हुए 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मोहम्मदपुर गांव के पास से यह व्यक्ति गुजर रहा था तभी कुछ लोगों ने बच्चा चोर होने के शक में इसे पकड़ लिया और बेरहमी से पिटाई कर दी. लोगों ने इस शख्स पर इतने लाठी-डंडे बरसाए कि इसने दम तोड़ दिया.

वहीं पटना की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी), गरिमा मलिक ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 42 वर्ष है लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पायी है. हालांकि मृतक की कलाई पर कृष्णा मांझी नाम का गोदना बना हुआ हैं (गोदना एक प्रकार का टैटू है जो बिहार में लोग शरीर के अंगों पर अंकित करवाते हैं).

एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने इस मामले में 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

गौरतलब है कि इन दिनों बिहार की राजधानी पटना और आस-पास के क्षेत्र में बच्चा चोर के शक में निर्दोष लोगों को पीटने की घटना बढ़ गई है. जबकि पुलिस लगातार लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील कर रही है. पुलिस ने लोगों से किसी भी हालत में कानून अपने हाथ में न लेने को भी कहा है.

#bihar #patna #nobatpur #villagers #reporteragency #sspgarimamalik #india #childthief #hindinews #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here