Home कारोबार OLX पर गाड़ी देख खरीदने पहुंचे दो भाइयों में से एक को...

OLX पर गाड़ी देख खरीदने पहुंचे दो भाइयों में से एक को मिली दर्दनाक मौत, पढ़िए पूरी घटना

0
SHARE

OLX पर गाड़ी देख कर दो भाइयों ने इसे खरीदने का फैसला किया और इसे खरीदने के लिए गाजियाबाद पहुंच गए। मगर कार बेचने वाले ने ऐसा दर्दनाक खेल खेला जिसमें एक भाई को बीच सड़क दर्दनाक मौत देकर वह पैसे लेकर फरार हो गया। यह घटना डाबर के तिराहे के पास हुई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला

मामला यह है कि दो भाई ओएलएक्‍स (OLX) पर कार देख कर उसे खरीदने गाजियाबाद आए। कार बेचने वाले ने यहां एक ऐसा छल किया की इसमें एक भाई की दर्दनाक मौत हो गई। कार बेचने आए शख्‍स ने रास्‍ते में बंद हुई कार को स्‍टार्ट करने के लिए आरिफ और उसके भाई से धक्‍का देने को कहा।

धक्‍का देते ही कार स्‍टार्ट कर भागने लगा शख्‍स

दोनों भाई धक्‍का देने लगे। इसी बीच कार स्‍टार्ट हो गई और कार के स्‍टार्ट होते ही वह भागने लगा। इसी बीच आरिफ ने उसे पकड़ने के लिए कार पर छलांग लगा दी और उनका हाथ कार की खिड़की में फंसा रह गया।

सड़क पर 300 मीटर कार के साथ घसीटा

कार चालक ने आरिफ को करीब-करीब 300 मीटर तक घसीट दिया। इससे उसकी मौत हो गई। इधर कार बेचने वाला कार व आरिफ के दो लाख रुपये लेकर फरार हो गया। इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम दीपक शर्मा ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

 

#ghaziabad-crime #news #state #onemandiedinroadaccidentafterpurchasingcarfromOLX #OLX #delhicrime #delhinews #newsinhindi #delhipolice #GhaziabadNews #News #NationalNews #UttarPradeshnews #hindinews #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here