Home खबर नोएडा में फिर एनकाउंटर, दो इनामी बदमाशों को लगी गोली, लूटी गई...

नोएडा में फिर एनकाउंटर, दो इनामी बदमाशों को लगी गोली, लूटी गई कार बरामद

0
SHARE

अपराधियों के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए नोएडा पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को धर दबोचा. एनकाउंटर के दौरान दोनों बदमाश पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चोरी का सामान, हथियार और लूटी गई लग्जरी कार बरामद की है.

मुठभेड़ नोएड़ा के थाना फेस 3 इलाके में हुई. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि दो इनामी बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और इलाके में नाकेबंदी कर बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल फैलाया गया.

देर शाम पुलिस को एक संदिग्ध लग्जरी कार आती दिखाई दी. पुलिसकर्मियों ने कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार अचानक मुड़ गई और रफ्तार बढ़ा दी. पुलिस ने कार का पीछा किया तो कार में सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसी दौरान पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी की तो दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए.

तभी पुलिस ने दोनों बदमाशों धर दबोचा. बदमाशों की पहचान 10-10 हजार रुपये के इनामी अंकित शर्मा और राहुल के रूप में हुई है. पुलिस इन दोनों को काफी दिनों से तलाश कर रही थी.

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे 315 बोर और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए. साथ ही उनके पास से चोरी का लैपटॉप और मोबाइल फोन भी बरामद हुए. पुलिस को जांच में पता चला कि जिस कार में बदमाश सवार थे. वो लूट की एक घटना में इस्तेमाल की गई थी. वो हुंडई वरना कार गाजियाबाद एक्सटेंशन में छीनी गई थी.

पुलिस के मुताबिक इन दोनों शातिर बदमाशों ने 29 जनवरी 2018 की रात व्यापारी महजाब को OLX पर मोबाइल बेचने के बहाने बुलाकर दो गोली मार दी थी और उसे लूटने का प्रयास किया था. इनके खिलाफ कई मामले पहले से दर्ज हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here