Home खबर मुजफ्फरपुर कांड पर संसद में हंगामा, नीतीश का ऐलान- HC की निगरानी...

मुजफ्फरपुर कांड पर संसद में हंगामा, नीतीश का ऐलान- HC की निगरानी में होगी जांच

0
SHARE

बिहार के मुज़फ्फरपुर में 34 लड़कियों के साथ दरिंदगी का मामला अब राजनीतिक तूल ले चुका है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को मीडिया से बात की. नीतीश ने कहा कि हमने इसकी जांच सीबीआई को सौंपने को कहा, सीबीआई ने अपना काम शुरू भी कर दिया है.

उन्होंने कहा कि मामले की जांच काफी तेजी से हो रही है. जो बयान दिया गया है वह सरकार का बयान था. ये कहना कि साहब चुप थे, ये कहना सही नहीं है. जब बयान दिया गया है तो वह सरकार का ही बयान है.

बिहार सीएम ने कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि ये सिस्टम में खामी का ही नतीजा है. इसके लिए हमने बारीकी से जांच की है, पूरे सिस्टम को ही बदलने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मेरी चुप्पी का गलत मतलब निकाल दिया गया. उन्होंने कहा कि एक-एक फाइल को देखा जा रहा है, मुख्य सचिव के स्तर पर मामले को परखा दिया जा रहा है.

हमारा अगला लक्ष्य है कि इस तरह के सिस्टम को पूरी तरह से बदल दिया जाए. अब गैर-सरकारी संस्था को ऐसे कामों की जिम्मेदारी नहीं दी जाएगी. अब सिर्फ सरकारी संगठन को ही ये दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि मेरी और लालू की पुरानी फोटो निकाली गई और कई तरह के सवाल उठाए गए. नीतीश ने कहा कि उनका बैकग्राउंड पत्रकारिता का था, तब हम कैसे ये तय कर सकते थे कि कौन कैसा है. उन्होंने कहा कि पूरी जांच हो रही है, चाहे मंत्री लेवल का ही मामला क्यों ना हो पूरी जांच हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here