Home खबर नोएडा: पार्क में नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार

नोएडा: पार्क में नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार

0
SHARE

दिल्ली से सटे नोएडा में मासूमों के साथ होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. नोएडा के सेक्टर 24 में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक एनजीओ की मदद से पीड़िता थाने पहुंची. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला बीते 7 मार्च का है. नोएडा के सेक्टर 12 स्थित प्रियदर्शनी पार्क में पीड़िता को एक अज्ञात शख्स ने नशीला पदार्थ खिलाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. वारदात की शाम एनजीओ को नाबालिग बेहोशी की हालत में मिली. लोगों ने उसे तुरंत डॉक्टर से दिखाया.

उसके कपड़े बदलवाए गए. पीड़िता ने बताया कि वह नोएडा सेक्टर-12 स्थित प्रियदर्शनी पार्क में किसी काम से आई थी. उसी समय आरोपी ने उसे बहला कर नशीला पदार्थ खिला दिया. इसके बाद उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला. एनजीओ की टीम उसे लेकर थाने पहुंची. पीड़िता अपनी आपबीती पुलिसवालों से भी बताई.

इसके बाद पीड़िता की लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस की टीम आरोपी की तलाश कर रही है. लेकिन बड़ा सवाल पार्क जैसे सार्वजनिक स्थल पर कोई व्यक्ति रेप कैसे कर सकता है?

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here