Home खबर मां के पास सो रही 3 साल की बच्ची को अगवा कर...

मां के पास सो रही 3 साल की बच्ची को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर काटा सिर, पॉलिथिन में मिला शव

0
SHARE

झारखंड के जमशेदपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. 3 साल की मासूम बच्ची को रेलवे स्टेशन से दो लोगों द्वारा अगवा करने के बाद उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया और फिर सिर काट दिया. पुलिस ने बुधवार को घटना के बारे में बताया. पुलिस ने मंगलवार रात टेल्को थाना क्षेत्र से सिर कटी लाश बरामद की. उन्होंने बताया कि इस मामले में दो मुख्य आरोपियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से एक आरोपी वह शामिल है, जो 2015 में बच्चे की किडनैपिंग और हत्या करने की कोशिश के केस में जेल जा चुका है.

इस घटना में, बच्ची पिछले सप्ताह तब गायब हुई, जब वह रेलवे स्टेशन पर अपनी मां के साथ सो रही थी. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि एक व्यक्ति सोती हुई बच्ची को कंधे में लेकर जा रहा था. उसकी मां ने अगले दिन बच्चे की खोने की रिपोर्ट दर्ज की थी. कथित तौर पर बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उसे उसके पार्टनर पर शक है, जिसके लिए उसने अपना पति छोड़ दिया था और उसके साथ बंगाल चली गई थी. गिरफ्तार किए गए तीन व्यक्तियों में से वह भी शामिल है.

पुलिस को संदिग्धों तक पहुंचने में फुटेज की मदद मिली. मंगलवार की रात रेलवे स्टेशन के करीब 4 किमी दूर झुग्गी-बस्ती के पास झाड़ियों में बच्ची का क्षत-विक्षत शव प्लास्टिक के बैग में मिला. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार हुए 30 साल के युवक ने दुष्कर्म, गला घोंटकर हत्या और सिर काटने की बात कबूल की है. पुलिस अधीक्षक (रेलवे) एहतेशाम वकारिब ने बताया कि बच्ची के सिर का पता लगाने के लिए श्वान दस्ते की सहायता ली गयी. यह घटना 26 जुलाई को हुई थी.

#gharkhand #bihar #uttarpradesh #jamshedpur #3yearoldbabygirl #policestation #railwaystation #hindinews #india #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here