Home खबर किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर तीन साल तक घर और होटलों में...

किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर तीन साल तक घर और होटलों में दोस्तों संग करता रहा दुष्कर्म

0
SHARE

मोदीनगर के भोजपुर थानांतर्गत एक गांव में किशोरी से तीन साल तक सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।
थाना क्षेत्र के एक गांव के मजदूर के यहां पड़ोस के गांव के युवक का काम से घर आना जाना है। आरोप है कि तीन साल पहले मजदूर की 16 साल की बेटी को घर पर अकेला देखकर युवक ने तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली।

जिसके बाद आरोपी लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। परिवार को जान से मारने की धमकी भी देता रहा। आरोप है कि धीरे-धीरे आरोपी का दुस्साहस बढ़ता गया और उसने नशीला पेय पदार्थ देकर शहरों के होटलों में दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाई।

आरोपी के परिजनों से युवक के घिनौने कुकृत्य की शिकायत की गई। दोनों पक्षों में पंचायत हुई। कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए आरोपी ने पीड़िता से शादी करने का झांसा दिया।

लेकिन कुछ समय बाद वह मुकर गया और शादी का दबाव बनाने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने भोजपुर थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने उसे भगा दिया। जिसके बाद युवती ने आला अफसरों से गुहार लगाई।

#modinagar #ghaziabad #tryingtorape #under18 #uttarpradesh #india #hindinews #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here