Home खबर कश्मीरी लड़कियों से शादी वाले बयान पर फंसे नेताजी, ऋचा चड्ढा ने...

कश्मीरी लड़कियों से शादी वाले बयान पर फंसे नेताजी, ऋचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब

0
SHARE

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कश्मीर से ‘आर्टिकल 370’ के हटाए जाने पर ट्वीट किया कि ”राजनीति का तो नहीं पता लेकिन अब खून नहीं बहना चाहिए’। लेकिन वहीं दूसरी तरफ ऋचा ने बीजेपी के मंत्री विक्रम सैनी के दिए एक बयान पर भड़क गई हैं। आपको बता दें कि बीजेपी के मंत्री विक्रम सैनी ने आर्टिकल 370 के हटाए जाने पर बयान दिया था कि ‘अब हमारे कार्यकर्ता कश्मीर की गोरियों से शादी कर सकते हैं।” इस बयान पर ऋचा चढ्डा ने रिएक्शन दिया है। ऋचा ने ट्वीट कर लिखा कि डॉयनोसोरस इस दुनिया में नहीं है लेकिन फिर भी उसका नाम लेकर खुश होते रहते हैं। वैसे ही कुछ लोग बातों से खुश होते रहते हैं। आगे ऋचा ने लिखा कि इसलिए जाना था कश्मीर?

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने मोदी सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हुए ऐतिहासिक बताया साथ ही इसके लिए शुभकामनाएं दी। वहीं ऋचा ने ट्वीट किया कि ‘हम सभी भारतीय है और हम अमन, शांति चाहते हैं।’

वहीं कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर भी कंगना रनौत ने खुलकर अपनी राय रखी है। कंगना ने सरकार का समर्थन किया है और इसे मोदी सरकार का ऐतिहासिक कदम बताया है। कंगना का कहना है कि यह फैसला देश में आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म कर देगा।

अपने स्टेटमेंट में कंगना रनौत ने लिखा है- ‘एक लंबे समय से आर्टिकल 370 को हटाया जाना जरूरी था। देश में आतंकवाद खत्म करने की ओर यह एक ऐतिहासिक कदम है। मैं लंबे समय से इसकी मांग करती आई हूं, मुझे पता था कि अगर यह काम कोई कर सकता है तो वह मिस्टर मोदी जी ही हैं। पीएम मोजी न केवल दूरदर्शी हैं बल्कि उनके पास जरूरी बहादुरी और ताकत भी जिससे वह सोच से हटकर चीजों को भी सच्चाई में बदल सकते हैं। मैं इस ऐतिहासिक दिन पर जम्मू-कश्मीर सहित पूरे देश को बधाई देती हूं। हमारा भविष्य बहुत ब्राइट होगा।’
बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने आज जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को खत्म करते हुए विशेष राज्य का दर्जा खत्म कर दिया है। इस फैसले के बाद जम्मू-कश्मीर और लद्दाख दो अलग-अलग केंद्र शासित प्रदेश बन गए। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस फैसले का स्वागत किया है।

#kashmiri #rtical70 #statment #jammuandkashmir #bjp #mlabjp #historical #moment #india #hindinews #shipradarpan

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here