Home खबर चेन्नई: करुणानिधि से मिले CM पलानीस्वामी, बोले- उनकी तबीयत ठीक

चेन्नई: करुणानिधि से मिले CM पलानीस्वामी, बोले- उनकी तबीयत ठीक

0
SHARE

डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि की तबीयत बिगड़ने के बाद अब उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है. अस्पताल की तरफ से रात में जारी हेल्थ बुलेटिन में करुणानिधि की हालत में सुधार के संकेत की बात कही गई है.

हालांकि अब कहा जा रहा है कि करुणानिधि के बेटे और डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन कावेरी अस्पताल पहुंच चुके हैं. उनके अलावा राज्य के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री भी अस्पताल पहुंचे.

करुणानिधि से मिलने के बाद मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने कहा, ‘मैं अभी कावेरी अस्पताल में उनसे मिला. वह ठीक हैं और उनकी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है.’

इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा ने करुणानिधि की तबीयत के बार में सोमवार को जानकारी देते हुए बताया था उनकी स्थिति स्थिर है और अभी बेहतर है.

इस बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने कोयंबटूर में सोमवार को होने वाली अपनी बैठक रद्द कर दी और वह चेन्नई के लिए लौट गए हैं. वहीं, राज्यभर के डीएमके कार्यकर्ता चेन्नई में जुटने लगे और अस्पताल के बाहर से समर्थकों के रोने की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं.

डीएमके के ढेरों कार्यकर्ता अपने नेता के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने के साथ-साथ अस्पताल के बाहर जुटे हुए हैं.

समर्थकों से शांति की अपील

एमके स्टालिन ने देर रात बयान जारी कर करुणानिधि की तबीयत के बारे में जानकारी दी. साथ ही उन्होंने पार्टी समर्थकों से अपील की कि वे धैर्य और शांति बनाए रखें ताकि किसी भी तरह की अव्यवस्था पैदा न हो. उन्होंने समर्थकों को बताया कि अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी थी, लेकिन इलाज के बाद उनकी स्थिति में सुधार है. कनिमोझी ने भी इंडिया टुडे से बातचीत में बताया कि करुणानिधि की तबीयत अभी स्थिर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here