Home खबर Vasundra Sec -2 A :कान में था ईयरफोन, तीन युवकों की ट्रेन...

Vasundra Sec -2 A :कान में था ईयरफोन, तीन युवकों की ट्रेन से कटकर मौत

0
SHARE

साहिबाबाद :

वसुंधरा सेक्टर-दो ए में बुधवार शाम ट्रेन से कटकर तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक एक शादी में घुड़चढ़ी के दौरान बैंड बजाने आए थे। घुड़चढ़ी के बाद तीनों युवक रेलवे ट्रैक पर बैठकर बीड़ी पी रहे थे। एक युवक कान में ईयरफोन लगाकर गाने सुन रहा था। इस दौरान गाजियाबाद से दिल्ली की ओर जा रही जा रही ट्रेन की चपेट में आ गए। इंदिरापुरम पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, शादी वाले घर में इस हादसे के बाद से सन्नाटा पसरा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वसुंधरा सेक्टर- दो ए में लल्लन यादव परिवार के साथ रहते हैं। उनका घर रेलवे लाइन के किनारे है। बुधवार को उनके बेटे अरविद की शादी थी। बारात दिल्ली के उत्तम नगर गई। बारात में घुड़चढ़ी के लिए लल्लन ने प्रह्लादगढ़ी स्थित शिवा ब्रॉस बैंड को बुक किया था। बैंड मालिक ने खोड़ा के रहने वाले रोहित, मनीष और मनीष के दोस्त को बैंड बजाने भेजा। घुड़चढ़ी के बाद तीनों युवक बीड़ी पीने के लिए रेलवे ट्रैक की ओर चले गए। एक युवक कान में ईयरफोन लगाकर गाने सुन रहा था। तीनों साथी रेलवे ट्रैक पर बैठकर बीड़ी पी रहे थे। इस दौरान गाजियाबाद से दिल्ली की ओर जा रही ट्रेन आ गई। तीनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक लल्लन के घर शादी में फोटोग्राफी करने पहुंचे एक युवक ने हादसे को देखा। उस युवक ने पुलिस को बताया कि ट्रेन ने हार्न बजाया। युवकों ने भागने की कोशिश की भी, लेकिन ट्रेन की रफ्तार ज्यादा थी। युवक भाग नहीं सके।

——-

एक युवक की शिनाख्त नहीं :

इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो युवकों की पहचान रोहित और मनीष के रूप में हुई है। तीसरा युवक मनीष का दोस्त है। उसकी शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। एक युवक के कान में ईयरफोन लगा हुआ मिला। सूचना मिलते ही बैंड मालिक भी मौके पर पहुंचे। जबकि तीनों के साथ आए अन्य साथी गायब थे। बैंड मालिक का कहना है कि रोहित कई साल से उनके साथ काम कर रहा है। वह मनीष और उसके दोस्त के बारे में नहीं जानते हैं। वह मूलरूप से कहां के रहने वाले हैं यह भी जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी है। पुलिस मोबाइल से नंबर जुटाकर परिजनों को सूचित करने का प्रयास कर रही है।

———

हादसे के बाद पसरा सन्नाटा :

शादी में आए तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत के बाद शादी वाले घर में सन्नाटा पसर गया। इससे पहले सभी लोग शादी के जश्न में डूबे हुए थे। अधिकांश लोग बारात के लिए निकल चुके थे। घर से कुछ ही लोग निकलने को रह रहे थे।

———

पहले भी हो चुके हैं हादसे:

साल 2016 में बीकॉम छात्र की साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के पास ईयरफोन लगाकर बात करने के दौरान मौत हो गई थी। इसके अलावा मोहननगर पर छात्रा फोन पर बात करते हुए ट्रक की चपेट में आ गई थी। उसकी मौत हो गई थी। कई और हादसों में मोबाइल पर बात करते हुए लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। चार मई 2018 को ईयरफोन लगाकर ऑटो चला रहे युवक ने इंदिरापुरम में चार लोगों को टक्कर मार दी थी।

#sahibabad #vasundhra #indrapuram #accident #ghaziabad #earphone #train #hindinews #india #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here