Home खबर जम्मू-कश्मीर असेंबली में BJP विधायकों ने लगाए पाक मुर्दाबाद के नारे, रोहिंग्या...

जम्मू-कश्मीर असेंबली में BJP विधायकों ने लगाए पाक मुर्दाबाद के नारे, रोहिंग्या का मुद्दा भी उठा

0
SHARE

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर असेंबली में शनिवार को बीजेपी विधायकों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। रोहिंग्या मुसलमानों का मुद्दा भी उठा। बता दें कि शनिवार तड़के आतंकियों ने सुंजवां आर्मी कैंप पर हमला किया। इसमें एक जवान शहीद हो गया, जबकि 2 जख्मी हो गए। 

आतंकी फैल नहीं पाए
– कश्मीर के डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने कहा, “ये पाकिस्तानी आतंकी हैं। उनको घेर लिया गया है। सिक्युरिटी फोर्स, आर्मी तेजी से काम में जुटी हुई है। सुंजवां का जो बैक गेट है, वहां से फायरिंग हुई। आतंकी फैल नहीं पाए हैं, उन्हें रोक लिया गया है।”
– “3-4 आतंकियों के होने की रिपोर्ट्स हैं। उन्हें एक कोने में रोक लिया गया है। इस तरह की रिपोर्ट्स थीं कि कुछ लोग वहां घुसना चाहते हैं। जवान बहादुरी से लड़ रहे हैं। कश्मीर के लोग भी बहादुर हैं। अगर बाहर से किसी की मदद की बात पता लगती है तो इसकी जांच की जाएगी।”

बांग्लादेशियों और रोहिंग्या का मुद्दा उठा

– बीजेपी एमएलसी विक्रम रंधावा ने बताया कि विधानसभा में जम्मू के आसपास रहने वाले बांग्लादेशियों और रोहिंग्या का मुद्दा भी उठा।
– “उनकी तादाद बढ़ती जा रही है। अगर उन्हें नहीं रोका गया तो वे आतंकी संगठन की तरह काम करने लगेंगे। हो सकता है कि वे आतंकियों को पनाह दें। वे आतंकियों से कॉन्टैक्ट भी कर सकते हैं।”

सुंजवां आर्मी कैंप पर हमला
– कश्मीर के सुंजवां आर्मी कैंप पर शनिवार को सुबह करीब 5 बजे आतंकी हमला हुआ। कैम्प में दाखिल हुए आतंकियों को घेर लिया गया है। कार्रवाई के दौरान एक जवान शहीद हो गया, जबकि 2 जख्मी हुए हैं।

– उधमपुर और सरसावा से एयरफोर्स के पैरा कमांडो को बुलाया गया है, जो मौके पर पहुंच गए हैं। कैम्प के अंदर रुक-रुककर फायरिंग की आवाज आ रही है। पूरे शहर में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। कैंप के 500 मीटर के दायरे में स्थित स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here