Home खबर गाजियाबाद(यूपी): बिजली का करंट फैलने से कांवड़िया की मौत।

गाजियाबाद(यूपी): बिजली का करंट फैलने से कांवड़िया की मौत।

0
SHARE

Ghaziabad(UP): गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र के शंभू दयाल कॉलेज में गंभीर हादसा हुआ है। यहां पर कांवड़ियों के ठहरने की व्यवस्था की गई थी। और वहीं पर लगे एक खम्बे में करंट आ गया। जिसमें दो कावड़िया मौत का शिकार हो गए। हालांकि एक कांवरिया बाल-बाल बच गया। लेकिन दूसरे की तो मौत ही हो गई।

मृतक का नाम नानू बताया जा रहा है। वहीं घटना के बाद दूसरे कांवरियों ने जमकर हंगामा किया और अस्पताल में जमकर डॉक्टर व बिजली विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ नारेबाजी की। हंगामे पता लगते ही प्रशासन की टीम और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे कांवरियों को समझाया। सभी कांवरियों ने पुलिस को बताया कि जब वे नानू को अस्पताल ले कर गये तो डॉक्टर ने नानू को देखने के बजाए दूर से ही कह दिया था, कि इसमें कुछ नहीं है, जबकी उसके बाद कि गयी 3 ECG रिपोर्ट में वो जिंदा था और चौथी ECG रिपोर्ट तक नानू मृत हो गया।

अब पूरी घटना में लापरवाही बरतने वाले डॉक्टर, बिजली विभाग के कर्मचारियों समेत ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जिनके खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्यवाही करने व मृतक नानू के परिजनों को मुआवजा दिलाने की बात भी सरकार के समक्ष रखने की बात कही है।

#ghaziabad #sambudayal #dead #kanwariya #hospital #electricitycomety #fri #government #ecg #india #hindinews #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here