Home खबर गाजियाबादः गड्ढे में जमा बारिश के पानी ने लील ली दो मासूमों...

गाजियाबादः गड्ढे में जमा बारिश के पानी ने लील ली दो मासूमों की जिंदगी

0
SHARE

गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र में दुखद हादसे की खबर है, जहां गड्ढ़े में भरे बारिश के पानी ने दो मासूमों की जिंदगी लील ली. घर के बाहर खेलते-खेलते दोनों बच्चियां कुछ दूरी पर खाली पड़ी मोदी समूह की खाली पड़ी जमीन तक पहुंच गईं और गड्ढे में डूब गईं.

घटना मोदीनगर के देवेंद्रपुरी कॉलोनी के निकट नई कॉलोनी की है. दोनों का शव गड्ढे से बरामद कर लिया गया है. दोनों ही बच्चियां रिश्ते में बहनें हैं. घटना गुरुवार शाम की है. घटना की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी (सीओ) केपी मिश्रा मौके पर पहुंचे और बच्चियों का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन इसके लिए राजी नहीं हुए.

जानकारी के अनुसार गंगाधर मोदीनगर के देवेंद्रपुरी कॉलोनी के निकट नई कॉलोनी के निवासी हैं. उनकी पुत्री की 12 वर्षीय बेटी प्रीति आई हुई थी. गुरूवार की दोपहर वह अपनी छह वर्षीय ममेरी बहन चंचल के साथ खेलते हुए गायब हो गई थी.

दोनों ही घर के बाहर साइकिल चला रही थीं और एक दूसरे के साथ खेल रही थीं. जब काफी समय गुजरने के बाद भी दोनों घर नहीं लौटीं, आसपास नजर नहीं आईं तो परिजन खोजबीन में जुट गए.

इसी बीच घर से कुछ दूरी पर मोदी समूह की खाली पड़ी जमीन पर बड़े गड्ढे में बच्चियों की चप्पल तैरती नजर आई. परिजनों ने अनहोनी की आशंका के साथ गड्ढे में तलाश की तो दोनों का शव मिल गया. दोनों का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया.
क्षेत्रीय विधायक ने परिजनों का दुख बांटा

घटना की सूचना पाकर क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर मंजू शिवाच और नगर पालिका चेयरमैन अशोक माहेश्वरी मौके पर पहुंच गए. दोनों पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और गमगीन परिजनों का दुख बांटने की कोशिश की.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here