Home खबर Ghaziabad: अभी भी इंदिरापुरम में सड़क पर जगह-जगह गड्ढे

Ghaziabad: अभी भी इंदिरापुरम में सड़क पर जगह-जगह गड्ढे

0
SHARE

 

इंदिरापुरम में भले ही गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) की ओर से सड़क भरने का काम किया गया हो लेकिन अभी भी जगह-जगह सड़कों में गड्ढे हैं। शिप्रा सनसिटी सोसायटी के सामने से काला पत्थर रोड को जाने वाली सड़क पर कई जगह गड्ढे हैं। ऐसे में बारिश के बाद गड्ढों में पानी भरने से बड़ा हादसा हो सकता है। वहीं, इंदिरापुरम के अहिसा खंड में भी सड़कों का बुरा हाल है।

शिप्रा सन सिटी सोसायटी और आदित्य मॉल के बीच से काला पत्थर रोड को जाने वाली रोड नंबर-छह के दोनों लेन पर जगह-जगह गड्ढे हुए हैं। वहीं, एटीएस एडवांटेज सोसायटी के गेट नंबर तीन के सामने भी सड़क के बीच पेयजल लाइन टूटी हुई है। इससे सड़क के बीच गड्ढा हो चुका है। साथ ही गेट नंबर छह के सामने भी सड़क टूटी है। पेयजल लाइन भी टूटी है। स्थानीय निवासी रोहित गुप्ता का कहना है कि कई बार शिकायत की जा चुकी है। जीडीए के अधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। मंगलवार डीपीएस इंदिरापुरम के सामने सड़क के नीचे से मिट्टी खिसककर बेसमेंट के लिए खोदे गए तीन मंजिला गड्ढे में चली गई थी। बुधवार को अहिसा खंड दो में दो जगह सड़क धंस गई थी। इसके बाद जीडीए ने गड्ढा भरने का काम शुरू किया था। सहायक अभियंता अजीत कुमार का कहना है कि गड्ढा भरने का काम चल रहा है, जहां जहां शिकायतें मिल रही हैं। गड्ढा भरने के साथ मरम्मत कार्य भी किया जा रहा है।

#sahibabad #ghaziabad #indrapuram #gda #vikashpradikaran #uttarpradesh #shiprasuncity #society #adityamall #hindinews #india #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here