Home खबर महिला अफसर ने AAP विधायक के खिलाफ दर्ज कराया केस

महिला अफसर ने AAP विधायक के खिलाफ दर्ज कराया केस

0
SHARE

आम आदमी पार्टी के विधायक आए दिन कानून के शिकंजे में फंसते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला दिल्ली के बदरपुर से सामने आया है. यहां AAP विधायक एनडी शर्मा के खिलाफ एक महिला अधिकारी ने धमकी देने और बदतमीजी करने के आरोप में केस दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, महिला अधिकारी बाल एवं महिला विकास विभाग में कार्यरत हैं. उसका आरोप है कि विधायक एनडी शर्मा ने फोन पर उसके साथ गाली-गलौच करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया. आरोप है कि वह 17 मार्च को लाजपत नगर स्थित ऑफिस में बैठी हुई थी, जिस दौरान विधायक शर्मा ने उनको फोन किया.

फोन पर ही दोनों के बीच किसी कारण से बहस हुई. इस दौरान एनडी शर्मा ने उन्हें गाली देते हुए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया. शिकायतकर्ता अलका रावल महिला एवं बाल विकास विभाग में सीडीपीओ के पद पर कार्यरत हैं, जो कि साउथ ईस्ट दिल्ली के सभी आंगनवाड़ी सेन्टर की मुख्य अधिकारी हैं.

इस पूरे मामले को निराधार बताते हुए आरोपी विधायक एनडी शर्मा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि चुना हुआ विधायक, चुनी हुई सरकार के अधीन कर्मचारी को गलत काम करने पर टोक नहीं सकता. पिछले आठ सालों से एक घर में आंगनबाड़ी चल रही थी, लेकिन रिश्वत न मिलने के कारण उसे बंद कर दिया गया.

बदरपुर थाने की पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए बदरपुर विधायक एनडी शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इससे पहले भी एनडी शर्मा के खिलाफ एमसीडी के जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट इंजीनियर से मारपीट करने के गंभीर आरोपों की जांच चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here