Home खबर दिल्ली: BSF जवान की बेटी ने की खुदकुशी, 12वीं की थी स्टूडेंट

दिल्ली: BSF जवान की बेटी ने की खुदकुशी, 12वीं की थी स्टूडेंट

0
SHARE

राजधानी दिल्ली के साकेत इलाके में केंद्रीय विद्यालय की 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने कथित तौर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि केंद्रीय विद्यालय, सेक्टर 3 पुष्प विहार की छात्रा ने मंगलवार को स्कूल से लौटने के बाद पंखे से लटक कर जान दे दी. उसके पिता बीएसएफ कॉन्स्टेबल हैं.

केंद्रीय विद्यालय संगठन (केवीएस) के अधिकारी ने कहा, यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और इस मामले में स्कूल प्रशासन की कोई गलती नहीं मिली है. वहीं जिस कमरे में युवती ने खुदकुशी की है, वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

पुलिस ने बताया कि बुधवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है, हालांकि अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है. साकेत पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है. केवीएस के अधिकारी मामले में जांच करने के लिए गुरुवार को स्कूल जाएंगे.

वहीं छात्रा के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर आरोप लगाया है कि छुट्टी के बाद भी उसे स्कूल में बैठाए रखा और जब वह घर पहुंची तो काफी परेशान दिखी. परिजनों ने बताया कि उसकी छोटी बहन भी केंद्रीय विद्यालय में ही पढ़ाई करती है. मंगलवार को स्कूल की छुट्टी के बाद छोटी बेटी तो घर पहुंच गई लेकिन उनकी बड़ी बेटी वापस नहीं लौटी. छोटी बेटी ने बताया कि उसकी बहन स्कूल में ही है, टीचर्स ने परिजनों को स्कूल में बुलाया है.

जब छात्रा की मां स्कूल गई तो वहां उन्हें अपनी बेटी नहीं मिली. टीचर ने जानकारी दी कि वो घर चली गई है. मां ने देखा कि बेटी बस स्टैंड पर बैठकर रो रही थी. उसने बताया कि एक छात्रा की मां ने उसके साथ बदतमीजी की है, इसपर मां ने बच्चों का झगड़ा समझकर गंभीरता से नहीं लिया और बेटी को चुप करा दिया. उसके बाद वो किसी काम से बाहर चली गईं. दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जब उसके पिता घर आए तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है और खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला.

खुदकुशी के वक्त उसने अपनी छोटी बहन को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था. किसी तरह पिता घर के अंदर गए तो देखा कि बेटी पंखे के लटकी हुई थी. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

#distric #delhi #police #postmardem #bsf #daughter #children #girl #school #india #hindinews #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here