Home खबर दिल्ली से लापता महिला मैनेजर की कार हिंडन बैराज पर मिली

दिल्ली से लापता महिला मैनेजर की कार हिंडन बैराज पर मिली

0
SHARE

दिल्ली से लापता ट्रेनिंग मैनेजर और भाकियू के राष्ट्रीय सचिव की बेटी की कार शनिवार सुबह हिंडन बैराज रोड पर नए पुल के पास खड़ी मिली। कार के अंदर सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने नहर में मैनेजर की तलाशी के लिए गोताखोरों को लगाया है। तलाशी के लिए हिंडन का पानी रुकवाया गया है।
परिजनों ने नहर में कूदने की आशंका जताई है। परिजनों ने महिला के ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। इंदिरापुरम थाना पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ग्रेटर नोएडा के परी चौक के पास अनिल तालान परिवार के साथ रहते हैं। वह भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय सचिव हैं। उन्होंने अपनी बेटी कोमल (29) की शादी दिल्ली के पांडव नगर निवासी दिल्ली पुलिस के एएसआई के बेटे अभिषेक से अप्रैल 2018 में की थी। कोमल दिल्ली के बाराखंभा रोड पर एक निजी इंश्योरेंस कंपनी में ट्रेनिंग मैनेजर हैं।

शुक्रवार को कोमल ऑफिस नहीं पहुंची तो परिजनों ने बाराखंभा रोड थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। शनिवार सुबह 10:30 बजे कोमल की स्कॉर्पियो कार लावारिस हालत में वसुंधरा सेक्टर एक स्थित हिंडन बैराज पर नए पुल के पास खड़ी मिली। नंबर के आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे इसके बाद कार की चाबी मंगाकर कार खोली गई। कार में महिला का बैग, दुपट्टा और एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट फोटोकॉपी किया हुआ है। जिसमें महिला ने ससुराल में परेशान किए जाने का जिक्र किया है।

परिजनों ने आशंका जताई कि महिला नहर में कूदी है। परिजनों ने महिला को नहर में तलाशने में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

पिता भाकियू से जुड़े होने पर स्थानीय भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर बैराज रोड, रेलवे अंडरपास और हिंडन ब्रिज के नीचे जाम लगा दिया।

जाम की सूचना पाकर एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट यशवर्धन श्रीवास्तव और सीओ साहिबाबाद मौके पर पहुंचे। सभी ने लोगों को समझाकर शांत कराया।

लेकिन परिजन नहर में पानी रोकने, एनडीआरएफ को मौके पर बुलाकर तलाश कराने और ससुरालियों के घर दबिश देने की मांग की। अधिकारियों ने नहर में पानी रुकवाया और एक टीम को दिल्ली के लिए भेजा। इसके बाद लोगों ने जाम खोला। देर शाम तक महिला नहर में नहीं मिली।

#delhi #ghaziabad #car #lostcar #river #hindinews #ndrf #indianfarmar #indian #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here