Home खबर दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर को घर से बाहर घसीटकर मारी गोली, मौत

दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर को घर से बाहर घसीटकर मारी गोली, मौत

0
SHARE

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान अमित कोचर के रूप में हुई है. उनको उनके ही घर के बाहर गोली मारी गई. देश की राजधानी दिल्ली में बदमाश किस कदर बेखोफ है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पहले बदमाशों ने अमित कोचर को घर से बाहर घसीटकर निकाला और गाड़ी में बैठाया और फिर गोली मारकर हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि अमित कोचर अपनी पत्नी के साथ विकासपुरी में रहते थे. उनका पहले कई साल तक अपना बीपीओ था और अब मिट प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे. अमित कोचर की पत्नी एनसीआर में एक कॉल सेंटर में काम करती हैं. गुरुवार रात अमित करीब 11 बजे अपने 2 दोस्तों के साथ घर पर मौजूद थे. अमित कोचर और उनके दोस्तों ने ऑनलाइन खाना आर्डर किया, जिसके थोड़ी देर बाद घर की घंटी बजी.

अमित कोचर ने सोचा कि डिलीवरी बॉय खाना लेकर आया है और उन्होंने अपने घर का दरवाजा खोल दिया, तभी कुछ बदमाशों ने अमित को पकड़ लिया और घसीटकर घर से बाहर ले आए. इसके बाद बाहर खड़ी गाड़ी में बैठाया और गोली मार दी. जब अमित कोचर के दोस्तों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी, तब वो घर से बाहर आए. इस दौरान बदमाश अमित कोचर पर बंदूक तानते हुए फरार हो गए.

इस वारदात को देखकर अमित के दोस्त दंग रह गए और उन्होंने फौरन अमित को डीडीयू अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया. अमित के परिजनों के मुताबिक अमित कोचर की किसी से कोई रंजिश नहीं थी. जब इस वारदात की जानकारी पुलिस को हुए, तो वह मौके पर पहुंच गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है.

अभी तक अमित कोचर के कातिलों का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस जल्द ही हत्यारों को पकड़ने का दावा कर रही है. वहीं, गुरुवार को दिल्ली से सटे गाजियाबाद स्थित एबीएसए कार्यालय के एक कर्मचारी को चाकू मारकर लहूलुहान करने का मामला सामने आया है. यहां पर आधा दर्जन बदमाश एबीएसए कार्यालय आए और कर्मचारी लईक अहमद पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में लईक अहमद घायल हो गए. उनको उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

#ahmad #propertydealing #police #shipradarpannews #hindinews #office #propertydealier #callcenter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here