Home खबर चेन स्नेचिंग का विरोध महिला को पड़ा भारी, बदमाशों ने की हत्या

चेन स्नेचिंग का विरोध महिला को पड़ा भारी, बदमाशों ने की हत्या

0
SHARE

राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला, जब भीड़भाड़ वाले बाज़ार में पहले एक महिला की चेन खींचने की कोशिश की गई और विरोध करने पर महिला को सरेआम चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी गई. महिला अपने परिवार के साथ बाजार में खरीदारी करने आई थी.

वारदात साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविन्दपुरी इलाके की है. जहां संगम विहार निवासी महिला सुमन बुधवार की शाम अपने पति और बच्चों के साथ साप्ताहिक बाज़ार में खरीददारी करने आई थी. इसी दौरान कुछ बदमाशों ने सरेआम भीड़भाड़ वाले बाज़ार में महिला की चेन छीनने की कोशिश की.

मगर सुमन ने बदमाशों का विरोध किया और एक बदमाश को पकड़ लिया. महिला और उसका पति दोनों ही बदमाशों से भिड़ गए. मामला बिगड़ता देख बदमाश वहां से निकल गए. लेकिन कुछ ही देर बाद वे बदमाश वापस आए और चाकुओं से महिला पर हमला बोल दिया.

हालांकि दो बदमाशों को भीड़ ने भागते समय पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की. इस हमले में सुमन का पति तो किसी तरह बच गया लेकिन सुमन के सीने और पेट में चाकू लगने से वो लहूलुहान हो गई. आनन-फानन में उसे होली फैमिली हॉस्पिटल में ले जाया गया. मगर वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने सुमन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. पकड़े गए बदमाशों को भीड़ ने पुलिस के हवाले कर दिया था. लेकिन सरेआम बीच बाजार हुई इस घटना ने दिल्ली पुलिस के सुरक्षा इंतजामों पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here