Home खबर सचिवालय में बवाल, केजरीवाल के मंत्री को कर्मचारियों ने घेरा, मारपीट

सचिवालय में बवाल, केजरीवाल के मंत्री को कर्मचारियों ने घेरा, मारपीट

0
SHARE

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आम आदमी पार्टी के दो विधायकों पर बड़ा आरोप लगाया है. अंशु प्रकाश का कहना है कि सोमवार शाम को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने आप विधायकों के द्वारा बदसलूकी की गई. जिसके बाद IAS एसोसिएशन ने इस मुद्दे को लेकर आपात बैठक की.

आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान ने आरोप लगाया कि कुछ कर्मचारियों ने सचिवालय में आकर उनके साथ मारपीट की है. मंत्री इमरान हुसैन को भी इस दौरान भीड़ ने घेर लिया था. सचिवालय में लगातार ‘मारो-मारो’ के नारे लगाए जा रहे थे. आशीष खेतान ने इसके बाद दिल्ली पुलिस को मौके पर बुलाया.

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने इस मामले की शिकायत उपराज्यपाल अनिल बैजल से की. IAS असोसिएशन ने इस मामले में विधायकों की गिरफ्तारी की मांग की है. दिल्ली IAS एसोसिएशन ने कहा है कि जब तक विधायक माफी नहीं मांगेंगे तब तक वे काम नहीं करेंगे.

उनका कहना है कि ये हड़ताल नहीं है, वो इस दौरान दफ्तर जाएंगे लेकिन काम नहीं करेंगे. IAS एसोसिएशन आज शाम गृहमंत्री राजनाथ सिंह और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात कर सकता है. ये बैठक अरविंद केजरीवाल के द्वारा विज्ञापन मुद्दे को लेकर बुलाई गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here