Home कारोबार साइबर सिटी गुरुग्राम में एक और हत्या, युवक को पीट-पीटकर मार डाला

साइबर सिटी गुरुग्राम में एक और हत्या, युवक को पीट-पीटकर मार डाला

0
SHARE

 

देश की राजधानी दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. यहां आए दिन हत्या, लूट, डकैती और फिरौती की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं. शुक्रवार को सेक्टर-18 थाना क्षेत्र के सुखराली ग्राम में 32 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान लोकेश शर्मा के रूप में हुई है, जो सुखराली ग्राम में ही प्लेसमेंट एजेंसी का संचालन करता था.

वह फिरोजपुर झिरका का रहनेवाला था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात तक मृतक लोकेश अपने पार्टनर कुणाल के साथ आफिस में ही था. सुबह उसका शव प्लेसमेंट ऑफिस के बाहर खून से लथपथ मिला.

 

पड़ोसियों ने लोकेश के परिजनों को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे. लोकेश के सर समेत शरीर के दूसरे हिस्सों पर चोट के निशान थे. उसके कपड़े भी फटे हुए थे. उसके शव को काफी दूर तक घसीटा गया था. शव और मौका-ए-वारदात देखने से जाहिर हो रहा था कि मृतक की पीट-पीटकर हत्या की गई है. मृतक के परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है. घटना स्थल के आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. सूत्रों की मानें तो पुलिस मृतक लोकेश के पार्टनर कुणाल से पूछताछ कर रही है. वहीं गुरुग्राम में घटित इस घटना के कारण एक बार फिर पुलिसिंग पर सवाल उठने लगे हैं.

#gurugram #police #murder #deadbody #lokeshgurjar #lokesh #uttarpradesh #haryana #faridabad #hindinews #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here