Home खबर BJP बोली- राहुल ने सर्जिकल स्ट्राइक को बताया था खून की दलाली,...

BJP बोली- राहुल ने सर्जिकल स्ट्राइक को बताया था खून की दलाली, खुश होंगे आतंकी

0
SHARE

दो साल पहले हुई सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो आने से देश की राजनीति में फिर से भूचाल आ गया है. कांग्रेस की ओर से इस वीडियो की टाइमिंग पर सवाल उठाए गए हैं. कांग्रेस का आरोप है कि मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिकरण कर रही है. इस पर अब मोदी सरकार और बीजेपी की ओर से पलटवार हुआ है.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस लगातार सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रही है. इससे पाकिस्तानी आतंकवादियों को खुशी मिल रही होगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को खून की दलाली कहा था. उनकी माता सोनिया गांधी ने इससे पहले मौत के सौदागर जैसे शब्दों का प्रयोग कर चुकी हैं.

उन्होंने कहा कि गुलाम नबी आजाद भी सेना पर सवाल उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि सेना आतंकवादियों को कम बल्कि नागरिकों को ज्यादा मारते हैं.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज भी लोग सवाल उठा रहे हैं कि ये सीडी कहां से आई ये अभी क्यों जारी की गई. लेकिन कांग्रेस के बयानों पर अगर कोई सबसे खुश है तो वह पाकिस्तान में बैठे आतंकवादियों को होगी. उन्होंने कहा कि क्या देश में सेना के मनोबल को तोड़ना ही कांग्रेस का काम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here