Home खबर यूपीः बीजेपी विधायक पर जानलेवा हमला, पुलिस चौकी में भागकर बचाई जान

यूपीः बीजेपी विधायक पर जानलेवा हमला, पुलिस चौकी में भागकर बचाई जान

0
SHARE

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर नकेल कसने के दावे कर रहे हैं, लेकिन रविवार को लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर ही अज्ञात हमलावरों हमला कर दिया. यह घटना सीएम योगी के गाजियाबाद से लौटने के कुछ घंटों के बाद की बताई जा रही है.

गाजियाबाद के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर जानलेवा हमला तब किया गया जब वह मेरठ से लौट रहे थे. साहिबाबाद थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर गंग नहर पाइप लाइन पर हिंडन नदी के पुल के पास दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने विधायक की गाड़ी पर फायर किया.

विधायक के निजी सुरक्षाकर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की और कार को भगाकर फर्रुखनगर चौकी पहुंचे जिससे जान बची. नंदकिशोर गुर्जर मेरठ के मवाना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की बैठक से वापस अपने गनौली गांव लौट रहे थे. तभी उनकी कार को निशाना बना कार पर फायरिंग हुआ. पुलिस बादमशों की तलाश में जुटी हुई है.गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण के मुताबिक विधायक बीती रात मेरठ से अपने घर वापस लोनी लौट रहे थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने फर्रुखनगर चौकी के पास उनकी कार को ओवरटेक कर फायरिंग की. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन कार का साइड रियर मिरर गोली लगने से टूट गया है.पुलिस ने बदमाशों की फर्रुखनगर के जंगल एरिया में तलाश भी की है, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है. बीजेपी विधायक पर हमले की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया. आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. बाद में विधायक को सुरक्षा घेरे में लेकर पुलिस ने उनके घर छोड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here