Home खबर यूपी: जमीन विवाद में पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला

यूपी: जमीन विवाद में पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला

0
SHARE

भदोही
उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मिश्र की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी, जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में रिफर कर दिया गया। हमले का आरोप पड़ोसी युवकों पर लगा है। यह घटना औराई थाना क्षेत्र के उगापुर में हुई।

पीड़ित कन्हैयालाल का आरोप है कि वह अपने घर से कार में सवार होकर औराई जा रहे थे तभी उनके पड़ोसी 2 युवकों ने उनकी कार में टक्कर मार दी। इसके बाद कार से बाहर निकालकर उन पर जानलेवा हमला किया। घटना के बाद मौके पर पुलिस और बीजेपी के औराई विधायक दीनानाथ भास्कर पहुंच गए। उन्होंने गंभीर रूप से घायल पूर्व जिलाध्यक्ष को सामुदायिक स्वास्थ्यकेंद्र में भर्ती कराया। पीड़ित के सिर पर गंभीर चोट होने की वजह से उन्हें बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में रिफर कर दिया गया।

आरोपियों से चल रहा है जमीनी विवाद
इस घटना के संबंध में औराई थानाध्यक्ष शेषधर पांडेय ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपी पूर्व जिलाध्यक्ष के पट्टीदार हैं। दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। गुरुवार सुबह भी दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था।

पहले भी कर चुके हैं हमला
बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मिश्रा के साथ कुछ महीने पहले भी हमलावरों ने मारपीट कर रुपए छीन लिए थे। उस वक्त वह औराई से अपने घर जा रहे थे तभी रास्ते में कुछ युवकों ने उन्हें रोक लिया था और बुरी तरह से पिटाई की। बता दें कि कन्हैयालाल जिले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता माने जाते हैं। वह भदोही में बीजेपी के जिलाध्यक्ष भी रहे हैं। पिछले लोकसभा, विधानसभा और निकाय चुनाव में पार्टी ने उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देते हुए कई जनपदों में पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए भेजा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here