Home खबर सेक्स वीडियो चैटिंग करना चाहता था मारवाह, खुद खरीदकर भेजे थे सिम...

सेक्स वीडियो चैटिंग करना चाहता था मारवाह, खुद खरीदकर भेजे थे सिम कार्ड

0
SHARE

पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के आरोप में गिरफ्तार हुए वायुसेना के अधिकारी ने पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं. जानकारी के मुताबिक, हनीट्रैप का शिकार हुए आरोपी अफसर IAF में ग्रुप कैप्टन अरुण मारवाह ने डॉक्यूमेंट्स लीक करने की बात कुबूल कर ली है. साथ ही उसने यह भी खुलासा किया कि लड़की के कहने पर उसने व्हाट्सऐप चैट करने के मकसद से खुद सिम कार्ड खरीदा और लड़की के बताए पते पर भेज दिया.

बाद में दोनों इसी सिम कार्ड के जरिए व्हाट्सऐप पर सेक्स चैट करने लगे और हनी ट्रैप के जाल में फंसकर मारवाह ने इसी सिम कार्ड पर चल रहे व्हाट्सऐप पर वायुसेना के गोपनीय अहम दस्तावेज लीक किेए. मारवाह को महिमा पटेल और किरन रंधावा के नाम से क्रिएट किए गए दो फेक फेसबुक अकाउंट के जरिए फंसाया गया था. मारवाह ने बताया कि उसने दोनों ही लड़कियों को व्हाट्सऐप पर वायुसेना के अहम दस्तावेज भेजे.

सेक्स वीडियो के लिए दिलवाया सिम

हनीट्रैप में फंसकर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI को अहम दस्तावेज भेजने वाले मारवाह का कहना है कि वह पूरी तरह उन लड़कियों के मोह में फंस चुका था और उनके साथ अश्लील वीडियो चैट करना चाहता था. इसीलिए उसने खुद सिम कार्ड खरीदे और उन्हें भेजे. सूत्रों के अनुसार, मारवाह से फेसबुक पर संपर्क में आई किरन रंधावा नाम की महिला ने अपनी उम्र 20 के करीब बताई और खुद को मॉडलिंग से जुड़ा बताया.

बीते वर्ष दिसंबर में त्रिवेंद्रम की यात्रा के दौरान मारवाह किरन के संपर्क में आया. किरन के साथ चैटिंग के अलावा दोनों एकदूसरे का वीडियो भी शेयर करने लगे. मारवाह ने खुलासा किया कि उसने किरन के फेसबुक मैसेंजर पर ही कई दस्तावेज भेजे थे.

एक हफ्ते की सेक्स चैट में फंस गया ग्रुप कैप्टन

फेसबुक पर चैट के बाद मारवाह उन युवतियों के साथ व्हाट्सऐप पर वीडियो चैटिंग के लिए बेताब हो गया. लेकिन युवतियों ने बताया कि उनके पास सिम कार्ड नहीं है तो मारवाह ने खुद सिम कार्ड खरीदकर उन्हें भेज दिए. बस उनके बीच व्हाट्सऐप पर अश्लील चैटिंग शुरू हो गई.

मारवाह एक सप्ताह के अंदर ही उन युवतियों की सेक्स भरी बातों के मोहपाश में पूरी तरह फंस चुका था. सप्ताह भर बाद ही युवतियों ने मारवाह से वायुसेना के अहम दस्तावेज मांगे तो मारवाह उन्हें मना नहीं कर सका.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here