Home खबर दिल्ली में ABP न्यूज की टीम पर चली गोलियां, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

दिल्ली में ABP न्यूज की टीम पर चली गोलियां, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

0
SHARE

देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर से डरा देने वाली वारदात सामने आई है. शनिवार देर रात एबीपी न्यूज की रिपोर्टिंग टीम की गाड़ी पर गोली चली. आरोप है कि ये घटना शनिवार रात करीब एक बजकर तीस मिनट की है. इसके बाद एबीपी न्यूज की टीम ने 1 बजकर 33 मिनट पर दिल्ली पुलिस की पीसीआर को कॉल किया, लेकिन पीसीआर को मौके पर आने में दो घंटे लग गए. पीसीआर ने जब मौके से कुछ ही दूर तैनात पुलिस वालों को खबर दी तो वो लोग वारदात वाली जगह पर रिपोर्ट करने के बजाय वहां से चले गए.देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर से डरा देने वाली वारदात सामने आई है. शनिवार देर रात एबीपी न्यूज की रिपोर्टिंग टीम की गाड़ी पर गोली चली. आरोप है कि ये घटना शनिवार रात करीब एक बजकर तीस मिनट की है. इसके बाद एबीपी न्यूज की टीम ने 1 बजकर 33 मिनट पर दिल्ली पुलिस की पीसीआर को कॉल किया, लेकिन पीसीआर को मौके पर आने में दो घंटे लग गए. पीसीआर ने जब मौके से कुछ ही दूर तैनात पुलिस वालों को खबर दी तो वो लोग वारदात वाली जगह पर रिपोर्ट करने के बजाय वहां से चले गए.
अब इस केस में दिल्ली पुलिस ने तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही दिल्ली पुलिस ने हमलावर का एक स्केच भी जारी किया है. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांंच जांच कर रही है.
कब और कहां हुआ हमला?एबीपी न्यूज के रिपोर्टर सिद्धार्थ पुरोहित और कैमरामैन अरविंद कुमार देर रात एक खबर कवर करने कार से करोल बाग जा रहे थे. इनकी कार जब बारापुला पर पहुंची तो पीछे से काली पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाश आए और पिस्टल दिखाकर गाड़ी रोकने की कोशिश की, लेकिन जब गाड़ी नहीं रोकी गई तो बदमाशों ने गोली चला दी. हमलावरों ने गाड़ी पर तीन गोलियां चलाई. जिसमें से एक कार के दरवाजे पर लगी, दूसरी गोली से कांच टूट गया और तीसरी गोली गाड़ी पर नहीं लगी. बता दें कि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.
बीते 24 घंटों में दिल्ली में क्राइम बढ़ाराजधानी दिल्ली से बीते 24 घंटों से क्राइम की कई खबरें सामने आई हैं. करोल बाग में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या हुई तो वहीं जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास एक बक्से से महिला की सिर कटी लाश मिली. वहीं राजघाट से एक शख्स की लाश मिली और रोहिणी के अमन विहार से नाले से एक लाश बरामद हुई. फिर देर रात एबीपी न्यूज की टीम पर गोली चलना यही दिखाता है कि कैसे दिल्ली में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं.

 

#abpnews #police #crime #suspend #delhi #india

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here