Home खबर कांग्रेस MLA पर 50 लाख में लड़की खरीदकर रेप करने का आरोप,...

कांग्रेस MLA पर 50 लाख में लड़की खरीदकर रेप करने का आरोप, चलेगा केस

0
SHARE

गोवा के कांग्रेस विधायक अतानासियो मोनसेराते को नाबालिग लड़की से रेप के मामले में अब ट्रायल का सामना करना पड़ेगा. गोवा की एक अदालत ने मुकदमा रद्द करने की उनकी अपील खारिज कर दी. मोनसेराते पर 2016 में लड़की के साथ रेप करने का आरोप है.
पीड़ित लड़की ने कहा था कि उन्हें मोनसेराते ने 50 लाख रुपये में खरीदा और यौन उत्पीड़न किया. यौन उत्पीड़न से पहले लड़की को ड्रग देने का आरोप भी लगाया गयामोनसेराते को तब 8 दिन जेल में रहना पड़ा था. लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी. कोर्ट के आदेश के बाद अब 12 जून को मोनसेराते पर आरोप तय किए जाएंगे. वहीं, एक अलग मामले में बीते हफ्ते भी पुलिस ने मोनसेराते और 2 अन्य लोगों के खिलाफ महिला को मॉलेस्ट करने का केस दर्ज किया था.
2016 के मामले में अब कांग्रेस विधायक को निचली अदालत में पॉक्सो एक्ट के तहत ट्रायल का सामना करना होगा. हालांकि, वे लगातार अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते रहे हैं. मामला सामने आने के बाद मोनसेराते ने आरोप लगाया था कि विधासभा चुनाव से पहले गोवा सरकार उन्हें टार्गेट कर रही है.2016 के मामले में अब कांग्रेस विधायक को निचली अदालत में पॉक्सो एक्ट के तहत ट्रायल का सामना करना होगा. हालांकि, वे लगातार अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते रहे हैं. मामला सामने आने के बाद मोनसेराते ने आरोप लगाया था कि विधासभा चुनाव से पहले गोवा सरकार उन्हें टार्गेट कर रही है.
अतानासियो मोनसेराते अप्रैल 2019 में कांग्रेस में शामिल हो गए थे. आईएएनएस के मुताबिक, मोनसेराते पार्टियां बदलने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपना राजनैतिक करियर युनाइटेड गोवा डेमोक्रेटिक पार्टी से शुरू किया था और विधायक बने.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here