Home खबर इमरान खान ने सभी पाकिस्तानियों को दिया ये अल्टीमेटम

इमरान खान ने सभी पाकिस्तानियों को दिया ये अल्टीमेटम

0
SHARE

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सभी पाकिस्तानियों को सोमवार तक अपनी संपत्ति घोषित करने के लिए अल्टीमेटम दिया है. पाकिस्तान सरकार मंगलवार को अगले वित्तीय वर्ष के लिए बजट पेश करने जा रही है.
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोमवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा, “मैं आप सबसे ‘एसेट डेक्लेयरेशन स्कीम’ में हिस्सा लेने की अपील करता हूं क्योंकि अगर हम टैक्स नहीं चुकाते हैं तो हम अपने देश को आगे ले जाने में कामयाब नहीं होंगे.”
प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा, हम अगर अपने देश को महान बनाना चाहते हैं तो हमें इसके लिए खुद को बदलना होगा. बता दें कि पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) से भी 6 अरब डॉलर का पैकेज लिया है और इसके लिए संस्था ने टैक्स का कड़ा लक्ष्य पाकिस्तान के सामने रखा है. यही वजह है कि इमरान खान टैक्स कलेक्शन बढ़ाने की हरसंभव कोशिशें करते दिख रहे हैं.प्रीमियर ने कहा, लोगों के पास बेनामी संपत्ति, बेनामी बैंक अकाउंट और बेनामी धन को घोषित करने के लिए 30 जून तक का वक्त है. 30 जून के बाद आपको फिर ऐसा मौका नहीं मिलेगा. एक बात याद रखिएगा कि हमारी सरकार के पास वो जानकारी है जो पहले किसी सरकार के पास नहीं थी.

इमरान खान ने सभी पाकिस्तानियों को दिया ये अल्टीमेटम1 / 12पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सभी पाकिस्तानियों को सोमवार तक अपनी संपत्ति घोषित करने के लिए अल्टीमेटम दिया है. पाकिस्तान सरकार मंगलवार को अगले वित्तीय वर्ष के लिए बजट पेश करने जा रही है.
प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा, हम अगर अपने देश को महान बनाना चाहते हैं तो हमें इसके लिए खुद को बदलना होगा. बता दें कि पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) से भी 6 अरब डॉलर का पैकेज लिया है और इसके लिए संस्था ने टैक्स का कड़ा लक्ष्य पाकिस्तान के सामने रखा है. यही वजह है कि इमरान खान टैक्स कलेक्शन बढ़ाने की हरसंभव कोशिशें करते दिख रहे हैं.
प्रीमियर ने कहा, लोगों के पास बेनामी संपत्ति, बेनामी बैंक अकाउंट और बेनामी धन को घोषित करने के लिए 30 जून तक का वक्त है. 30 जून के बाद आपको फिर ऐसा मौका नहीं मिलेगा. एक बात याद रखिएगा कि हमारी सरकार के पास वो जानकारी है जो पहले किसी सरकार के पास नहीं थी.

इमरान खान ने सभी पाकिस्तानियों को दिया ये अल्टीमेटम5 / 12उन्होंने आगे कहा कि विदेशों की सरकारों के साथ उन्होंने समझौता किया है और उन्हें पाकिस्तानियों के बैंक अकाउंट और संपत्ति के बारे में जरूरी जानकारियां मिल रही हैं.
पाकिस्तानी पीएम ने कहा, “हमारी एजेंसियों के पास बेनामी अकाउंट और बेनामी संपत्ति के बारे में सूचना है. ये हमारे पास पहले ऐसी जानकारी नहीं थी इसलिए स्कीम का लाभ उठाइए और पाकिस्तान को भी फायदा पहुंचाइए. अपने बच्चों का भविष्य सुरक्षित करिए. हमें एक मौका दीजिए कि हम देश को उसके पैरों पर खड़ा कर सकें और लोगों को गरीबी से बाहर निकाल सकें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here