Home खबर आखिर किस आधार पर कांग्रेस ने राफेल पर लगाए आरोप, सेना और...

आखिर किस आधार पर कांग्रेस ने राफेल पर लगाए आरोप, सेना और देश से माफी मांगे राहुल: अमित शाह

0
SHARE

Amarjeet kumar(Shipra Darpan)
सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर बीजेपी को बड़ी राहत दी है। कोर्ट के आदेश के बाद बीजेपी ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। शाह ने कांग्रेस से पूछा कि उसने किस आधार पर राफेल डील पर आरोप लगाए। शाह ने कांग्रेस से सूचना के उन स्त्रोता खुलासा करने को कहा जिनके आधार पर उसने राफेल पर सवाल उठाए थे।

बीजेपी अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस ने देश को गुमराह किया है। इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सेना और देश की जनता से मांफी मांगनी चाहिए। शाह ने कहा कि कोर्ट ने इस मामले पर दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है।

शाह ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस ने राजनीतिक फायदे के लिए झूठ बोला। उन्होंने कहा कि राफेल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसले झूठी राजनीति के मुंह पर तमाचा है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि चौकीदार को चोर कहने वाले ही चोर निकले।

शाह ने कहा कि कांग्रेस ने राफेल डील पर आधारहीन आरोप लगाए है। शाह ने सवाल किया कि आखिर राफेल मुद्दे पर चर्चा से कांग्रेस क्यों भाग रही है। उन्होंने कहा कि 2007 से 2014 तक के बीच राफेल सौदा फाइनल क्यों नहीं हुआ था। इस बीच राफेल डील में जेपीसी की मांग पर भी अमित शाह ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि जेपीसी केवल तभी बनाई जाती है जब संसद में कोई चर्चा हो, मैं राफेल डील पर चर्चा के लिए कांग्रेस को चुनौती देता हूं।

अमित शाह ने कड़ा शब्दों में कहा कि जिस सूचना के आधार पर राहुल ने ये आरोप लगाए है उन्हें सबके सामने रखे। आखिर आपको किसने जानकारी दी कि राफेल डील में भ्रष्टाचार हुआ है। उन्होंने कहा कि जिस सूचना से आपने आरोप लगाए है उन्हें हमारे सामने रखे ताकि हम भी पता लगा सके कि वह सूचनाएं आपको कौन दे रहा है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर बीजेपी को बड़ी राहत दी है। न्यायालय ने इस डील में किसी भी प्रकार के संदेश की आशंका को सिरे से खारिज कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here