Home कारोबार गौतमबुद्ध नगर: पुलिस के साथ मुठभेड़ में बिल्लू दुजाना गैंग के दो...

गौतमबुद्ध नगर: पुलिस के साथ मुठभेड़ में बिल्लू दुजाना गैंग के दो शूटर घायल

0
SHARE

उत्तर प्रदेश की पुलिस इन दिनों अपराधियों को लेकर एक्शन मोड में हैं. मेरठ जोन के गौतम बुद्ध नगर में पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में कुख्यात माफिया बिल्लु दुजाना गैंग के दो शूटर घायल हो गए हैं.

24 जुलाई को दोनों बदमाशों ने हत्या के इरादे से एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर उसके कर्मचारी को गोली मार दी थी, जिसके संबंध में थाना फेज-2 में मुकदमा दर्ज हुआ था. पुलिस को इस मामले में दोनों शूटरों की तलाश थी.

बताया जा रहा है कि दिल्ली जेल में बंद बिल्लु दुजाना और साहिल इस वारदात को जेल के भीतर से ही अंजाम देने की फिराक में थे. दोनों बदमाश दिल्ली की एक जेल में बंद हैं. दोनों बदमाशों ने शूटर आकाश और रवि को बुलाकर वारदात की साजिश रची.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि साहिल की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर सुबह प्रॉपर्टी डीलर को मारने के मकसद से हथियार सहित दोनों शूटर आए हैं.

पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर घेराबंदी कर ली. इसी दौरान पुलिस को आते देख दोनों बदमाशों ने गोली चला दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली बदमाशों को लग गई जिसमें दोनों घायल हो गए. पुलिस ने एनकाउंटर के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान आकाश और रवि के रूप में हुई है. आकाश बागपत जिले के लोहड्डा गांव का है, वहीं रवि दिल्ली के करावलनगर का है. पुलिस ने बदमाशों के पास से बिना नंबर प्लेट की गाड़ी बरामद की है. इनके पास से अवैध पिस्टल, एक तमंचा और जिंदा कारतूस और खोखे बरामद हुए हैं. पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है.

#gautambudhhnagar #lohaddavillage #Tamancha #kartoos #police #uttarpradesh #india #hindinews #shipradarpan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here