Home दुनिया बिहार चुनावः LJP को बीजेपी ने बताया वोटकटवा पार्टी, जावड़ेकर बोले-भ्रम फैला...

बिहार चुनावः LJP को बीजेपी ने बताया वोटकटवा पार्टी, जावड़ेकर बोले-भ्रम फैला रहे चिराग

0
SHARE

जैसे-जैसे बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दिन करीब आते जा रहे हैं राजनीतिक बयानबाजियां तेज होती जा रही हैं. बिहार में इस बार राजनीतिल दलों के गठबंधन का ऐसा घालमेल हुआ है कि बड़े दल बार-बार यही क्लियर करते रह रहे हैं कि ये हमारे साथ हैं औ ये हमारे साथ नहीं. कुछ ऐसा ही मामला एनडीए के साथ भी है. चुनाव से ठीक पहले बिहार में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही एलजेपी को लेकर बीजेपी नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं.

शुक्रवार को बीजेपी ने एक बार फिर स्पष्ट किया है कि एलजेपी बिहार में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का नाम लेकर वोटरों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस बारे में एक बयान जारी किया है.

अपने बयान में प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि एलजेपी बिहार के चुनावों में कोई प्रभाव नहीं डाल पाएगी. एलजेपी बिहार के चुनावों में सिर्फ एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी. प्रकाश जावड़ेकर ने स्पष्ट किया है कि बिहार में केवल चार पार्टियां (बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी) ही साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि चिराग पासवान ने बिहार में एक अलग रास्ता चुना है, वह बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. हमारी कोई B या C टीम नहीं है. इसके साथ ही जावड़ेकर ने दावा किया कि  NDA को बिहार के चुनावों में तीन-चौथाई बहुमत मिलेगा और चिराग की पार्टी वोटकटवा पार्टी के रूप में सामने आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here